ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / हनी ट्रैप: महिलाओं ने विधायक को भी ब्लैकमेल किया, पूर्व सांसद ने परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की थी                नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                  
रिटायर्ड कर्मचारी की मौत के बाद परिजनों ने की तोड़फोड़,पुलिसकर्मी को किया जख्मी,जान बचने के लिए खिड़की तोड़ कर भागा डाक्टर

भोपाल-मालवीय नगर स्थित पीपुल्स अस्पताल में उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो जाने पर उसके परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. वे अस्पताल में तोड़ फोड़ करने लगे उन्होंने आईसीयू के कांच तोड़ डाले फिर स्टाफ पर हमला कर दिया.ड्यूटी डाक्टर आनंद जाट इतना घबरा गए की जान बचाने के लिए खिड़की तोड़ कर एक मंजिला मकान से नीचे कूद गए.अस्पताल पहुंचे जहांगीराबाद थाने के पुलिसकर्मी मुद्रिता कुमार दुबे के गले पर कांच से हमला कर दिया जिससे वे लहूलूहान हो गए. उन्हों नर्स और डाक्टर के कपड़े तक फाड़ दिए.महंगी दवाइयां फर्श पर फेंक दी. परिजनों का आरोप है कि उनके मरीज का गलत इलाज हुआ है इस लिए उनकी मौत हो गयी. जहांगीरा बाद पुलिस ने परिजनों के खिलाफ अलग अलग एफआईआर दर्ज की है. जहांगीराबाद थाना प्रभारी के अनुसार जहांगीराबाद गली -1 निवासी भेल से रिटायर्ड कर्मचारी 65 वर्षीय अनवर खान को अस्पताल में भर्ती किया गया था जहाँ उनकी मौत हो गयी थी.

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com