ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
पति वेंटिलेटर पर था, कुछ अनहोनी के डर से गर्भवती पत्नी चौथी मंजिल से छलांग लगाईं.जुड़वाँ बच्चे,माँ और फिर पति,सभी ने दम तोड़ा

भोपाल-कोलार के स्वरूप साईंनाथ नगर में सोमवार दोपहर को दिल दहलाने वाली घटना हुई.मुलताई के रहने वाले मनोज गोहे को मामूली सर्दी जुकाम और बुखार हुआ था. चेकअप कराने वे बंसल अस्पताल पहुंचे तो उन्हें एडमिट करा लिया गया. उनकी पत्नी गायत्री गर्भवती थी इस लिए वो अस्पताल नहीं आ रही थी. सोमवार को जब देवर का फोन आया कि भाभी आप अस्पताल आ जाओ. इस फोन से गायत्री इतना घबरा गयी कि उसने घर से तीन मकान छोड़ कर एक निर्माणधीन मकान की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. खून से लथपथ गायत्री को पडोसी अस्पताल ले गए जहाँ डाक्टरों ने ऑपरेशन से जुड़वाँ बच्चो को जन्म कराया. डिलेवरी के बाद गायत्री की मौत हो गयी. तीन घंटे बाद दोनों नवजात ने दम तोड दिया उसके एक घंटे बाद वेंटिलेटर पर रखे मनोज की भी सांसे थम गयी.नवजात बच्चे एक लड़का और एक लड़की थे. शादी के दस साल बाद गोहे परिवार में ये ख़ुशी आ रही थी. मनोज और गायत्री ने लव मैरिज की थी.

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com