ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
टक्कर से गाय की मौत पर पंचायत का तालिबानी फैसला

श्योपुर (विशेष प्रतिनिधि ) मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के बरगवा गाँव मे ट्रेक्टर ट्राली की एक टक्कर से एक गाय की मौत पर पूरे गाँव ने एक परियार का सामाजिक बहिष्कार कर के उससे गंगा नहाने के बाद पूरे गाँव को भोज कराने का तालिबानी फरमान सुना दिया।

प्राप्त सूचना के अनुसार बीते मंगलार को बरगवा निवासी पप्पू पुत्र फोदलिया सुबाह अपनी टेरेक्टर ट्राली को पीछे कर रहा था। उसी समय सड़क किनारे नीचे बैठी गाय उसके चपेट मे आ गई, जिसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिस की सूचना सब से पहले पप्पू ने ही खुद समाज के लोगो को दी। समाज के लोगो ने कहा की गो हत्या का फैसला तो पंच ही करेंगे, जिसके बाद तुरंत पंचयात बैठी जिसने इस दुर्घटना को गो हत्या करार दिया और और इसके प्रायश्चित के लिए पूरे परियार को गंगा स्नान करके आने के बाद पूरे गाँव को भोज करवाने का फैसला परियार पर थोप दिया फैसले के तुरंत बाद पप्पू और उसका पूरा परिवार गंगा स्नान के लिए रवाना भी हो गया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com