ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
सीहोर क्रीसेंट वाटर पार्क मे एक 20 वर्षीय युवती के साथ छेड़छाड़, आरोपी गया जेल।

सीहोर, (सुलेखा सिंगोरिया) मे स्थित क्रीसेंट वाटर पार्क मे रविवार शाम को एक 20 वर्षीय युवती जो अपने परिचितों के साथ वाटर पार्क मे घूमने आई थी। शाम को नहाते समय जहांगीराबाद भोपाल मे रहने वाले योगेंद्र साहू ने युवती के साथ छेड़छाड़ की, युवती के विरोध करने पर योगेंद्र ने युवती को थप्पड़ मार कर, जान से मारने की धमकी दी। हादसे के बाद रात को पीड़िता ने कोतवाली मे पहुँच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद तुरंत कोतवाली पुलिस ने आरोपी योगेंद्र साहू को गिरफ्तार कर, सोमवार को उसे न्यायालय मे पेश किया। जहां से जेल भेज दिया गया।

क्रीसेंट वाटर पार्क मे कोई ये पहली दफा नहीं हुआ है। पहले भी  यहाँ पर कइ युवतीयो के साथ इसी प्रकार की छेड़छाड़ की घटनाए हो चुकी है   छेड़छाड़ के मामले होने बाद भी अभी तक यहा पर  व्यवस्था मे कोई सुधार नहीं आया हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com