ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
खंडवा से भाजपा उम्मीदवार ने कि महिलाओ के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

खंडवा।(विशेष प्रतिनिधि) खंडवा मे सभा मे भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने अपने ब्यान मे कहा कि राहुल गांधी अब एक ऐसी मशीन बनाएँगे। जिसमे एक तरफ से पुरुष डालेंगे ओर दूसरी तरफ से बाई (महिला) निकालेंगी। इस बात पर खंडवा-बुरहानपुर कि महिलाओ ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से 629 रूपय कि चूड़िया खरीद कर शाहपुर स्थित पैतृक निवास पर भिजवाई है। सोशल मीडिया पर वेबसाइट से खरीदी का स्क्रीन शॉट भी वायरल हुआ है।

दरअसल पूरा मामला कुछ ऐसा है कि नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी के ब्यान पर कहा कि जब राहुल गांधी आलू से सोना बना सकते है तो पुरुष से बाई क्यो नहीं बना सकते।

कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष अजायसीब्घ रघुवंशी बोले- नंदकुमार सिंह चौहान शायद यह भूल गए है कि यह भारत देश है। यहाँ महिलाओ को माँ दुर्गा, रानी लक्ष्मीबाई, आहिल्याबाई को पूजनिए माना जाता हैं। यह ब्यान उसकी दिमागी दिलेपन को दर्शाता है, कि वह किस हद कर महिलाओ के विरोध मे है। जिला महिला कॉंग्रेस अध्यक्ष सरिता भारत ने कहा कि नंदकुमार सिंह ने महिलाओ का अपमान किया है। यह सहन नहीं किया जाएगा। उनको महिलाओ से माफी मांगी होगी। नहीं तो महिला कॉंग्रेस विरोध करेंगी।

भाजपा अध्यक्ष सुनील जैन नंदकुमार के समर्थन से बोले – भाजपा प्रवक्ता सूलीन जैन मे कहा कि नंदकुमार सिंह ने कॉंग्रेस कि बचकानी सोच पर टिप्पणी कि थी। उसका इरादा महिलाओ का अपमान करना या उनके विरोध मे बोलना नहीं था, कॉंग्रेस इसको अलग ढ़ग से दर्शा रही है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com