ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
खंडवा से भाजपा उम्मीदवार ने कि महिलाओ के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी

खंडवा।(विशेष प्रतिनिधि) खंडवा मे सभा मे भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने अपने ब्यान मे कहा कि राहुल गांधी अब एक ऐसी मशीन बनाएँगे। जिसमे एक तरफ से पुरुष डालेंगे ओर दूसरी तरफ से बाई (महिला) निकालेंगी। इस बात पर खंडवा-बुरहानपुर कि महिलाओ ने ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से 629 रूपय कि चूड़िया खरीद कर शाहपुर स्थित पैतृक निवास पर भिजवाई है। सोशल मीडिया पर वेबसाइट से खरीदी का स्क्रीन शॉट भी वायरल हुआ है।

दरअसल पूरा मामला कुछ ऐसा है कि नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी के ब्यान पर कहा कि जब राहुल गांधी आलू से सोना बना सकते है तो पुरुष से बाई क्यो नहीं बना सकते।

कॉंग्रेस जिलाध्यक्ष अजायसीब्घ रघुवंशी बोले- नंदकुमार सिंह चौहान शायद यह भूल गए है कि यह भारत देश है। यहाँ महिलाओ को माँ दुर्गा, रानी लक्ष्मीबाई, आहिल्याबाई को पूजनिए माना जाता हैं। यह ब्यान उसकी दिमागी दिलेपन को दर्शाता है, कि वह किस हद कर महिलाओ के विरोध मे है। जिला महिला कॉंग्रेस अध्यक्ष सरिता भारत ने कहा कि नंदकुमार सिंह ने महिलाओ का अपमान किया है। यह सहन नहीं किया जाएगा। उनको महिलाओ से माफी मांगी होगी। नहीं तो महिला कॉंग्रेस विरोध करेंगी।

भाजपा अध्यक्ष सुनील जैन नंदकुमार के समर्थन से बोले – भाजपा प्रवक्ता सूलीन जैन मे कहा कि नंदकुमार सिंह ने कॉंग्रेस कि बचकानी सोच पर टिप्पणी कि थी। उसका इरादा महिलाओ का अपमान करना या उनके विरोध मे बोलना नहीं था, कॉंग्रेस इसको अलग ढ़ग से दर्शा रही है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com