ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
महिला ने दो बेटियो के साथ बड़े तालाब मे कूद कर दी जान।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) शुक्रवार को शीतलदास कि बगिया के पास बड़े तालाब मे हुई एक घटना मे घरेलू विवादो से परेशान एक महिला ने अपनी दो बेटियो के साथ बड़े तालाब मे कूद कर जान दे दी। खबर मिलने पर मौके पर पहुँच कर पुलिस ने तीनों शवो को बाहर निकाला। पहचान न होने पर पुलिस ने तीनों के शव को मर्चूरी मे भेज दिया था। हालाकि शाम तक उनकी पहचान भैसाखेड़ी, स्थित नई बस्ती निवासी, अवनीश शाक्य कि पत्नी लक्ष्मी, और बेटियाँ रिया शाक्य, मोनिका शाक्य के रूप मे हुई।

अवनीश ने बताया कि मेरे तीन बच्चे है, दो बेटी और एक बेटा राज। राज को डेंगू हो गया है। उसका इलाज चिरायु अस्पताल मे चल रहा हैं। इलाज मे पैसे कि कमी को लेकर मेरा अपनी पत्नी लक्ष्मी से झगड़ा चल रहा था। मैंने लक्ष्मी से कहा कि इलाज के बहुत पैसे खर्च होगा। पैसे कहा से आएगा। वैसे भी बहुत कर्जा हो गया है। ऐसा लगता है आत्महत्या कर लूं। यह बात सुन कर लक्ष्मी ने कहा तुम बस अपने बेटे का ख्याल रखना। तुम्हारी जगह मे मर भी जाऊँगी तो कुछ नहीं होगा। बस उसका इलाज करा देना। दूसरे दिन लक्ष्मी ने कहा कि बेटा रिया को बुखार है उसको झड़वाने सीहोर मोती बाबा के दरवार ले जाना हैं, इससे पहले भी दो दिन पहले वह बेटियो के साथ सीहोर गई थी। शुक्रवार को सुबह दोनों बेटियो को लेकर घर से निकली थी, लेकिन ऐसा नहीं सोचा था कि इतना बड़ा कदम उठा लेगी।    

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com