ब्रेकिंग न्यूज़ ग्वालियर। यूनियन बैंक मे खाते से 60 लाख की ठगी,कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर।                जबलपुर। बालक से दुष्कृत्य करने वाले को 10 साल सश्रम कारावास।                भोपाल। सिंधिया के ब्यान पर सज्जन सिंह बोले- सीएम, मंत्री और ब्यूरोक्रेसी अलग-अलग।                नई दिल्ली। एसबीआई के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर चार्ज खत्म।                अहमदाबाद। एडीसी बैंक मानहानि केस मे राहुल गांधी को मिली जमानत।                इंदौर। रेलवे मे रद्द टिकटों से कमाए 1.536 करोड़ रू॰।                  
ड्रग्स सप्लायर को एसटीएफ ने मुंबई मे दबोचा,

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) नशीले पदार्थो का सप्लायर जो भोपाल के साथ साथ कई ओर शहरो मे एमकेट कि सप्लाई करता था। एसटीएफ कि टीम मुंबई से गिरफ्तार करके लाई है। एसपी एसटीएफ राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक एसटीएफ ने पिछले साल नवम्बर मे भोपाल मे एमकेट कि सप्लाई करने वाले रिजवान अली और शोएब अहमद को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करे 63 ग्राम एमकेट बरामद किया था। पूछताछ मे आरोपियों ने बताया था कि वे मुंबई के मोहम्मद इस्माइल से एमकेट खरीदकर लाते थे। इस्माइल ही एमकेट का सप्लायर हैं। इसके बाद एसटीएफ आरोपी इस्माइल कि घेराबंदी मे लगी थी। पिछले दिनो एसआई अर्चना नागर के नेतृत्व मे छह सदस्यीय टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुंबई भेजी गई थी।। उन्होने पाँच दिन मुंबई कि संवेदनशील बस्ती कलीना मे रुककर रेकी कि उन्हे अपना वेश भी बदलना पड़ा।  टीम ने मुंबई के कुर्ला कलीना डोंगर ईस्ट मुंबई बस्ती मे डेरा डाला था। इस्माइल का इस संवेदनशील बस्ती मे घर हैं। पाँच दिन की रैकी के बाद अर्चना नागर और उनकी टीम ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के तस्कर मोहमाद इस्माइल को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी को एसटीएफ से सात दिन कि रिमांड के बाद दोबारा पूछताछ के लिए पाँच दिन कि रिमांड पर लिया हैं।

कई राज्यो मे ड्रग्स की सप्लाई: 

इस्माइल भोपाल और इंदौर के अलावा पाँच राज्यो मे ड्रग्स की सप्लाई करता था। पूछताछ मे आरोपी ने खुलासा किया हैं कि उसके संबंध नाईजीरियन से है, जो उसे एमकेट कि सप्लाई देते थे। एसपी भदौरिया के अनुसार इस्माइल से पूछताछ कि जा रही है कि भोपाल और इंदौर मे उसके कौन-कौन लोग जुड़े हुये हैं।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com