ब्रेकिंग न्यूज़ आलीराजपुर : शादी में जा रहे 2 भाइयों की ट्रक की चपेट में आने से मौत |                राजगढ़ : जंगल में पेड़ पर लटका मिला 72 दिन से गायब युवक का कंकाल |                झाबुआ : साड़ी के फंदे में फर्श पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका |                रीवा : सूखी नहर में गिरी बाइक, हादसे में सेना के दो जवानों की मौत |                सतना : चार्जिंग पर लगे मोबाइल में हुए धमाके से 2 बच्चे जख्मी |                सीहोर : आधी रात को रुकवाया बाल विवाह बिना दुल्हन के लौटी बारात |                खंडवा : बिना इंजन के चल पड़ी मालगाड़ी, 5 डिब्बे ट्रैक से उतरे |                  
ड्रग्स सप्लायर को एसटीएफ ने मुंबई मे दबोचा,

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) नशीले पदार्थो का सप्लायर जो भोपाल के साथ साथ कई ओर शहरो मे एमकेट कि सप्लाई करता था। एसटीएफ कि टीम मुंबई से गिरफ्तार करके लाई है। एसपी एसटीएफ राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक एसटीएफ ने पिछले साल नवम्बर मे भोपाल मे एमकेट कि सप्लाई करने वाले रिजवान अली और शोएब अहमद को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से करे 63 ग्राम एमकेट बरामद किया था। पूछताछ मे आरोपियों ने बताया था कि वे मुंबई के मोहम्मद इस्माइल से एमकेट खरीदकर लाते थे। इस्माइल ही एमकेट का सप्लायर हैं। इसके बाद एसटीएफ आरोपी इस्माइल कि घेराबंदी मे लगी थी। पिछले दिनो एसआई अर्चना नागर के नेतृत्व मे छह सदस्यीय टीम आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मुंबई भेजी गई थी।। उन्होने पाँच दिन मुंबई कि संवेदनशील बस्ती कलीना मे रुककर रेकी कि उन्हे अपना वेश भी बदलना पड़ा।  टीम ने मुंबई के कुर्ला कलीना डोंगर ईस्ट मुंबई बस्ती मे डेरा डाला था। इस्माइल का इस संवेदनशील बस्ती मे घर हैं। पाँच दिन की रैकी के बाद अर्चना नागर और उनकी टीम ने प्रतिबंधित नशीले पदार्थ के तस्कर मोहमाद इस्माइल को गिरफ्तार किया हैं। आरोपी को एसटीएफ से सात दिन कि रिमांड के बाद दोबारा पूछताछ के लिए पाँच दिन कि रिमांड पर लिया हैं।

कई राज्यो मे ड्रग्स की सप्लाई: 

इस्माइल भोपाल और इंदौर के अलावा पाँच राज्यो मे ड्रग्स की सप्लाई करता था। पूछताछ मे आरोपी ने खुलासा किया हैं कि उसके संबंध नाईजीरियन से है, जो उसे एमकेट कि सप्लाई देते थे। एसपी भदौरिया के अनुसार इस्माइल से पूछताछ कि जा रही है कि भोपाल और इंदौर मे उसके कौन-कौन लोग जुड़े हुये हैं।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com