ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
लाइसेंस के बिना ग्राहको को शराब,हुक्का परोसने वाले क्लब कबाना पर पुलिस का छापा।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बिना लाइसेंस के क्लब मे शराब, हक्का रखने वाले बैरागढ़कला स्थित क्लब कबाना रेस्तरा मे सोमवार देर रात पुलिस ने छापा मार कर संचालक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, यहाँ बगैर लाइसेंस के ग्राहको को हुक्का और शराब दी जा रही थी।

टीआई उपेंद्र भाटी के अनुसार क्लब कबाना मे हुक्का और शराब परोसे जाने कि सूचना मिल रही थी। इस आधार पर सोमवार रात 12 बजे खजूरी सड़क पुलिस कि टीम ने क्लब पर छापा मारा। पुलिस को देख स्टाफ और ग्राहक भागने लगे। घेराबंदी कर चार लोगो को पकड़ लिया गया। पकड़े गए आरोपियों मे क्लब का संचालक दीपक तीथानी, मैनेजर सोनू मालवीय, अनिल लोधी, और अभिषेक लोधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने यहाँ से पाँच बोतल शराब, हुक्का और फ्लेवर जब्त किए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सिगरेट एवं अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 के तहत कार्रवाई कि हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com