ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : शराब ठेकेदार के आदमियों ने सुनार पिता-पुत्र को रोककर की मारपीट |                टीकमगढ़ : गैस रिफिलिंग करते समय कार में लगी आग, मौके से भागा युवक |                बैतूल : हादसे में लोगों को बचाने आए ग्रामीणों को टवेरा ने कुचला, दो की मौत |                महिदपुर : डूब रहे किशोर को बचाने बुआ और चाची भी कूदीं, तीनों की मौत |                दतिया : उधारी के रुपए लेने मंडी जा रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत |                  
गर्मी मे और पसीना छुड़ाते बिजली के भारी भरकम बिल

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया)गर्मी के आते ही बिजली के बिल को लेकर लोगो कि परेशानियाँ बढ़ जाती है। भारी-भरकम बिजली बिलो ने उपभोक्ताओ को परेशान कर दिया हैं, जिनके यहाँ सामान्य तौर पर एक हज़ार से पंद्रह सौ रूपय तक बिजली बिल आता था, मई मे वह तीन से साढ़े तीन हज़ार तक पहुँच गया हैं। ऑन लाइन बिल जमा करने मे भी दिक्कत आ रही हैं। हालिया सिटी सर्कल मे ऑनलाइन बिल जमा प्रक्रिया शुरू हुई, लेकिन (ओएंडएम) मिसरोद, कोलार और शहर के आसपास के क्षेत्रो मे अब भी दिक्कत हैं। बिजली कंपनी इसे दूर करने का दावा कर रही हैं। उपभोक्ताओ का कहना है कि बिजली कंपनी की गलती हम क्यो भुगतें?

ज़्यादा बिल का कारण.....

ओएंडएम सर्कल मे एक सप्ताह देरी से बिलिंग-रीडिंग हुई। इससे बिजली खपत हाई स्लैब मे पहुँच गई। टैरिफ बढ़ने से फिक्स चार्ज समेत अन्य भी अधिक लगे। इससे बिल अधिक आ रहे हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com