ब्रेकिंग न्यूज़ ग्वालियर। यूनियन बैंक मे खाते से 60 लाख की ठगी,कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर।                जबलपुर। बालक से दुष्कृत्य करने वाले को 10 साल सश्रम कारावास।                भोपाल। सिंधिया के ब्यान पर सज्जन सिंह बोले- सीएम, मंत्री और ब्यूरोक्रेसी अलग-अलग।                नई दिल्ली। एसबीआई के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर चार्ज खत्म।                अहमदाबाद। एडीसी बैंक मानहानि केस मे राहुल गांधी को मिली जमानत।                इंदौर। रेलवे मे रद्द टिकटों से कमाए 1.536 करोड़ रू॰।                  
अति सुरक्षित राजभवन के गेट के सामने बाइक सवार बदमाशो ने महिला का पर्स लूटा।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) राजधानी मे हो रही है खुले आम चोरिया। लेकिन इस बार तो बदमाशो ने पुलिस के सामने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया। अति सुरक्षित माने जाने वाले राजभवन के मुख्य गेट के सामने लूट की हैं। दरअसल, रुस्तम खाँ का अहाता निवासी 54 वर्षीय अनवर अहमद ऑटो चालक हैं। शनिवार शाम वे पत्नी फिरदौस के साथ किराना सामान खरीदने जुमेराती बाजार गए थे। रात करीब आठ बजे लौटते समय पत्नी ऑटो मे पिछली सीट पर किराना लेकर बैठी थी। कंधे पर पर्स टंगा हुआ था। राज भवन मुख्य गेट के सामने पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशो ने फिरदौस का पर्स झपट लिया। और निकल गए, अनवर ने ऑटो से कुछ देर तो उनका पीछा किया, लेकिन अंधेरे की वजह से वो बच निकले। फिरदौस ने बताया की पर्स मे चार हजार रूपय, मोबाइल फोन औए कुछ ज़रूरी दस्तावेज़ रखे हुये थे। दंपती ने रात को पुलिस थाने मे जाकर अज्ञात के खिलाफ लूट का केस दर्ज कराया। वारदात के दौरान दंपती ने बाइक का 4835 नंबर देखा लिया था। लेकिन सीरीज नहीं देख पाए। इस आधार पर पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत मे ले लिया हैं, जिसने पूछताछ जारी है।

बैरागढ़ मे रविवार को हुई इसी प्रकार की वारदात मे बाइक सवार ने एक युवती के गले से चैन लूट ली। बैरागढ़ निवासी 45 वर्षीय रूपेश साधवानी एक चाय कंपनी ने सेल्समैन हैं। टीआई अजय मिश्रा ने बताया की रूपेश अपनी पत्नी महक और सात साल के बेटे के साथ ख़रीदारी करने बाज़ार आए थे। लौटते समय गर्ल्स स्कूल के सामने पीछे से आए बाइक सवारो ने 45 हजार रूपय कीमत की चैन महक के गले से लूट ली। महक का शोर सुनकर पास से गुजर रहे दो युवको ने बाइक से बदमाशो का पीछा किया। बचने के लिए बदमाशो मे युवको की आंखो मे लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया, और भाग निकले। आय दिन हो रही चोरी की वारदात, लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी कोई जानकारी नहीं आई हैं। बाइक सवार बदमाश अपने काम को अंजाम देते जा रहे हैं, और पुलिस अभी भी सो रही हैं शायद?.....  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com