ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
कुत्तो के शिकार हो रहे है मासूम बच्चे, नगर निगम सोया हुआ हैं, किसी घटना से कोई सबक नहीं।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) यह कहना गलत नहीं होगा की नगर निगम सो रहा हैं, शायद........ इसीलिए आय दिन कुत्तो की वारदात कम होने की वजह बढ़ रही हैं। अभी कुछ समय पहले ही छह साल के संजु को जिस प्रकार से कुत्तो ने अपना शिकार बनाया था। लोगो को अभी भी याद हैं, संजु की मौत को लोग अभी भूले ही नहीं थे कि फिर से कुत्तो ने एक ढाई साल की बच्ची तहूरा को अपना शिकार बनाया। मंगलवार को दोपहर गिन्नौरी स्थित कप्तान साहब की बगिया मे हुई एक घटना जहां अब्दुल सोहेल की बेटी तहूरा भाई रेहान के साथ दुकान पर जाने के लिए घर से जैसे ही निकली, पाँच-छह कुत्तो ऊपर झपट पड़े। एक कुत्ते ने तहूरा को दबोच लिया। लोगो ने जुते-चप्पल और डंडों से कुत्तो को भगाया। इससे गुस्से मे आए लोगो ने एक कुत्ते को घेरकर डंडों से मार डाला। प्रदेश कॉंग्रेस सचिव अकबर बेग ने बताया कि तहूरा पर हमला करने वाले कुत्तो के झुंड मे दो-तीन कुत्ते पागल थे, उन्होने गैस राहत अस्पताल के सामने एक ऑटो चालक और दो अन्य लोगो को भी काटा हैं। सचिव अकबर बेग ने यह सूचना नगर निगम कमिश्नर बी विजय दत्ता को दी। करीब 5:30 निगम का डॉग स्क्वोड पहुंचा। शाम 6:30 एक कुत्ते को पकड़ा  और ड्यूटी खत्म होने का कह कर वापिस लौट गए। स्थानीय लोगो का कहना हैं कि यहाँ कप्तान शादी हॉल मे होने वाले आयोजनों मे नॉनवेज खाने कि वजह यहाँ कुत्ते का जमावड़ा रहता हैं।

नगर निगम, अपर आयुक्त, मयंक वर्मा -  बच्ची पर कुत्तो ने हमला किया हैं। यह घटना दुखद हैं। कुत्ते पकड़ने के लिए गाड़ी भेजी गई हैं। पहले जो गाड़ी गई थी, वह एक कुत्ता पकड़कर लाई थी। वहाँ दोबारा गाड़ी भेजकर कुत्ते पकड़वाए जा रहे हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com