ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
राजधानी के आधे हिस्से मे जलसंकट को लेकर त्राहि त्राहि.....

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) राजधानी का आधा हिस्सा हुआ पानी की किल्लत से परेशान, शुक्रवार को नर्मदा जलप्रदाय की रॉ-वॉटर पाइप लाइन ओर कोलार पाइपलाइन के वॉल्व मे खराबी के कारण शहर के बड़े हिस्से मे पानी नहीं आया। बड़े तालाब का जलस्तर घटाने के कारण पुराने शहर मे किल्लत जारी हैं। शुक्रवार को सुभाष नगर, अशोका विहार, साकेत नगर, सोनागिरी, नेहरू नगर, अयोध्या नगर, शक्ति नगर, बागमुगलिया एक्सटेंशन, चांदबड, जहांगीराबाद, मंगलवारा, चौक समेत कई ऐसे क्षेत्र हैं जहां पानी नहीं आया। बर्रई मे गौरीशंकर कौशल परिसर के लोग भी पानी न आने से परेशान हैं, परिसर रहवासी शेष नारायण शुक्ला के अनुसार मेंटेनेंसकंपनी की लापरवाही के वजह से यहा की मोटर बार-बार खराब हो रही हैं, और परेशानी हमे उठानी पड़ रही  हैं।

पार्षदो से मिलकर सुझाव ले, महापौर आलोक शर्मा......महापौर आलोक शर्मा ने शुक्रवार को हुई, जलप्रदाय की स्थिति देखकर सभी जोन के सहायक मंत्री, सभी वार्ड के पार्षदो से मिले, और उनके वर्ड की समस्याओ के बारे मे पूछे, और फिर समस्याओ को हल करे। आलोक शर्मा ने कहा की वो भी पार्षदो मे से बात करेगे। कमिश्नर ने जलकार्य के अलावा सिविल, सीवेज और अन्य विभागो मे पदस्थ सब इंजीनियर को भी अगले पंद्रह दिन के लिए जलकारी व्यवस्था मे लगाने को कहा, ताकि पूरे जोन मे पानी सप्लाई की स्थिति पर बेहतर नज़र रखी जा सके।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com