ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
नगरनिगम महापौर आलोक शर्मा आयुक्त की शिकायत राज्यपाल से करेंगे।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) मंत्री पीसी शर्मा की समीक्षा बैठक के बाद आलोक शर्मा और नगर निगम आयुक्त बी विजय दत्ता के बीच टकराव और बढ़ गया हैं। एमआईसी सदस्य शंकर मकोरिया, केवल मिश्रा, देनेश यादव, महेश मकवाना, मनोज चौबे और सुरेन्द्र बाडिका शुक्रवार को महापौर निवास पहुंचे। इन सभी मंत्री पीसी शर्मा द्वारा ली गई समीक्षा बैठक मे परिषद हॉल के दुरुपयोग पर नाराजगी जताई। नेताओ का कहना था की विधानसभा, संसद के जैसे परिषद हॉल की  गरिमा हैं। महापौर ने इस पर सहमति जताई। शुक्रवार को 6 एमआईसी सदस्य महापौर आलोक शर्मा से मिले और चर्चा की। आलोक शर्मा ने कमिश्नर पर आरोप लगाया की कॉंग्रेस नेताओ के कहने पर कमिश्नर ने आचार सहिता के दौरान कम से कम 3 बार अमृत और स्वस्थ भारत मिशन के नाम पर सैंप खोलकर कॉंग्रेस नेताओ के चहेते कॉट्रेक्टर को पेमेंट किया गया।  महापौर ने कहा की वे इस संबंध मे और कागजात जूटा रहे हैं। उनकी सूचना है की कम से कम 17 फाइलों मे पेमेंट हुई हैं। इसके बाद यह तय किया गया की भाजपा पार्षद राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाक़ात कर उन्हे उन्हे पूरा मामला बता कर कार्रवाई की मांग करेगे। महापौर ने कहा की ज़रूरत पड़ी तो इस मामले मे मुख्यमंत्री कमलनाथ से भी मिलेगे।  

महापौर ने कहा, शेल्टर होम के लिए कलेक्टर से मांगेंगे जमीन.....

महापौर ने कहा की सभी एमआईसी सदस्य संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव और कलेक्टर सुदाम खाड़े से मुलाक़ात कर शहर के आवारा कुत्तो के लिए शेल्टर होम और एबीसी सेंटर के लिए जमीन आवंटिक करने की मांग करेंगे।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com