ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / हनी ट्रैप: महिलाओं ने विधायक को भी ब्लैकमेल किया, पूर्व सांसद ने परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की थी                नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                  
रोजा इफ्तारी ले लिए जा रहे, युवक की गोली मार कर हत्या।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) टोल वाली मस्जिद के पास इफ्तारी करने के लिए जा रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि  गोली मारने के बाद आरोपी खुद ही खून से लटपथ युवक को स्कूटर से अस्पताल पहुंचा कर फिर से फरार हो गए। अस्पताल पहुँचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। तलैया पुलिस को फिलहाल आरोपियों की तलाश हैं।

डीआईजी इरशाद ने बताया कि बुधवारा निवासी मोहम्मद कासिम डेटिंग-पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे टोल वाली मस्जिद के पास एक इफ्तार समारोह मे जा रहा था। रास्ते मे उसे उमर और फारुख मिल गए। तीनी कि बातचीत के दौरान उमर से गोली चली, और कासिम के सीने मे लग गई। गोली लगने के बाद उमर और फारुख, कासिम को स्कूटर पर बैठा कर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद दोनों फरार हैं। यह सारा वाक्या घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी फुटेज से सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि उमर अभी तीन दिन पहले ही जेल से छूटकर कर आया हैं। कोतवाली पुलिस ने उसे छेदछाड़ के एक मामले मे जेल भेजा था। पूर्व मे भी उसके खिलाफ कई अपराध के केस दर्ज हुए हैं।  

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com