ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
रोजा इफ्तारी ले लिए जा रहे, युवक की गोली मार कर हत्या।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) टोल वाली मस्जिद के पास इफ्तारी करने के लिए जा रहे एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि  गोली मारने के बाद आरोपी खुद ही खून से लटपथ युवक को स्कूटर से अस्पताल पहुंचा कर फिर से फरार हो गए। अस्पताल पहुँचते ही युवक ने दम तोड़ दिया। तलैया पुलिस को फिलहाल आरोपियों की तलाश हैं।

डीआईजी इरशाद ने बताया कि बुधवारा निवासी मोहम्मद कासिम डेटिंग-पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे टोल वाली मस्जिद के पास एक इफ्तार समारोह मे जा रहा था। रास्ते मे उसे उमर और फारुख मिल गए। तीनी कि बातचीत के दौरान उमर से गोली चली, और कासिम के सीने मे लग गई। गोली लगने के बाद उमर और फारुख, कासिम को स्कूटर पर बैठा कर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। इसके बाद दोनों फरार हैं। यह सारा वाक्या घटनास्थल पर लगे एक सीसीटीवी फुटेज से सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि उमर अभी तीन दिन पहले ही जेल से छूटकर कर आया हैं। कोतवाली पुलिस ने उसे छेदछाड़ के एक मामले मे जेल भेजा था। पूर्व मे भी उसके खिलाफ कई अपराध के केस दर्ज हुए हैं।  

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com