ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
बैरसिया के किसान कि जलाकर हत्या करने वाले आरोपी महेंद्र, दो साथियो सहित गिरफ्तार.............

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बेटी के गायब होने के गुस्से मे बैरसिया के किसान पर्वत सिंह विश्वकर्मा को जलाकर मारने वाले महेंद्र यादव, साले बृजेश और अमित शर्मा  को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। लेकिन एक साथी अभी भी फरार हैं।

विदिशा निवासी महेंद्र यादव की बेटी शादी के 11 दिन बाद घर लौटी थी। 23 मई को अचानक से घर से गायब हो गई, तो महेंद्र को शक हुआ कि बेटी गुरूभाई कपिल के साथ होगी। महेंद्र अपने साले के साथ और अन्य दो युवको के लेकर  कपिल के घर पहुंचा, लेकिन बेटी और कपिल के घर पर मिलने पर पिता पर्वत सिंह को साथ ले गया। और धमकी देने लगा तो छोटे बेटे ने पुलिस मे जाकर महेंद्र के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर दिया। 25 मई को विदिशा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र मे पर्वत का जला हुआ शव मिला। पुलिस ने हत्या कि धारा बढ़ाकर आरोपियों कि तलाश शुरू कर दी। शनिवार को पता कि महेंद्र विदिशा के ढ़ोलखेड़ी इलाके मे छिपा हैं।  पुलिस ने घेराबंदी कर महेंद्र उसके साले बृजेश और अमित शर्मा को  गिरफ्तार कर लिया हैं। आरोपियों के कब्जे से पुलिस को वारदात के इस्तेमाल कि गई जीप, एक कार, और पेट्रोल केन जब्त कर ली हैं। पूछताछ पर महेंद्र ने पुलिस को बताया कि बेटी के गायब होने के गुस्से मे पर्वत कि हत्या कर दी।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com