ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
जेपी अस्पताल में फर्श पर हुई घटना पर स्वास्थ मंत्री ने दो दिन मे मांगी रिपोर्ट ।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) जेपी अस्पताल मे हुई घटना के बाद स्वास्थ मंत्री सबसे पहले भर्ती हुई सुजाता और पति राजकुमार से मिले। जिनके साथ घटना हुई थी। उसके बाद स्वास्थ मंत्री तुलसीराम सिलावट ने मंगलवार को जेपी अस्पताल मे आधिकारियों से बैठक की और निर्देश दिये कि अस्पतालो मे वार्ड बॉय, स्ट्रेचर, व्हील चेयर कि संख्या बढाए जाये। ऐसी घटना अस्पतालो मे दोवारा न हो ऐसी व्यवस्थाए सुनिश्चित करे। जेपी अस्पताल लो घटना कि पुरी जांच रिपोर्ट दो दिन मे दे। बताए कि इसमे किसकी लापरवाही रही। मंत्री कि आने कि सूचना अस्पताल प्रशासन को पहले ही मिल गई थी। इसलिए सुबह से ही चारो तरह सफाई करा दी। सभी वार्ड मे नई चादर बदल दिये। नई व्हील चेयर रख दी गई। सभी व्यवस्थाए कर दी गईं।

अस्पताल का निरीक्षण किया.... 

स्वास्थ मंत्री ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इमरजेंसी वार्ड मे  मरीजो से मिले, और अस्पताल कि व्यवस्थाओ कि जानकारी ली। मंत्री ने स्टाफ और मरीजो से पूछा कि वो लोग उन्हे जानते हैं तो सभी ने माना कर दिया। इसके बाद उन्होने स्वस्थ मंत्री कौन हैं, नाम पूछा तो मरीज नहीं बता सके।  बाद मे स्टाफ ने परिचय कराया।

भाजपा के निशाना बने स्वास्थ मंत्री....  

जेपी अस्पताल मे हुई घटना जहां महिला कि फर्श पर डिलेवरी के दौरान नवजात शिशु कि मौत हो गई। इस मामले पर भाजपा ने स्वास्थ मंत्री तुलसी सिलावट से इस्तीफा कि मांग की। भाजपा के महिला मोर्चा एवं चिकित्सा प्रकोष्ठ ने आरोप लगाया है कि फर्श पर डिलेवरी और नवजात की मौत के जिम्मेदार विभागीय मंत्री हैं। भाजपा जिला अध्यक्ष विकास विरानी का आरोप है कि घटना पर सरकार गंभीर नहीं हैं। मंत्री प्रचार-प्रचार के लिए अस्पताल पहुँचकर हंसी-मज़ाक कर रहे हैं। उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com