ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
भाजपा विधायक के खिलाफ हल्ला बोल रैली.....

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप के द्वारा दलित नेता  सुखराम बामने को धमकाने और उनकी पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले मे सुदीप के खिलाफ अजा-जजा युवा संघ ने सोमवार को हल्ला बोल रैली निकाली। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति युवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष आरएस रसोनिया ने दावा किया कि समाज के पाँच कॉंग्रेस विधायको ने सुदीप कि गिरफ्तारी न होने पर पार्टी छोड़ देंगे। इसके लिए 26 जून तक का समय दिया हैं।  हरदा मे एक आमसभा मे रसोनिया ने कहा कि सुदीप ने सीएम कमलनाथ और सीबीआई को लेकर भी अभद्र भाषा कही, फिर उसे पकड़ा नही गया। 

दिल्ली कि पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे एवं पूर्व सांसद संदीप दीक्षित भी हल्ला बोल रैली मे शामिल हुए। और कहा कि मैं माफी मांगता हूँ। राज्य मे कॉंग्रेस का शासन होने के बाद भी पीड़ित को न्याय नही मिल पा रहा हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com