ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
भाजपा विधायक के खिलाफ हल्ला बोल रैली.....

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) भाजपा विधायक कमल पटेल के पुत्र सुदीप के द्वारा दलित नेता  सुखराम बामने को धमकाने और उनकी पत्नी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के मामले मे सुदीप के खिलाफ अजा-जजा युवा संघ ने सोमवार को हल्ला बोल रैली निकाली। राष्ट्रीय अनुसूचित जाति युवा संघ के प्रदेश अध्यक्ष आरएस रसोनिया ने दावा किया कि समाज के पाँच कॉंग्रेस विधायको ने सुदीप कि गिरफ्तारी न होने पर पार्टी छोड़ देंगे। इसके लिए 26 जून तक का समय दिया हैं।  हरदा मे एक आमसभा मे रसोनिया ने कहा कि सुदीप ने सीएम कमलनाथ और सीबीआई को लेकर भी अभद्र भाषा कही, फिर उसे पकड़ा नही गया। 

दिल्ली कि पूर्व सीएम शीला दीक्षित के बेटे एवं पूर्व सांसद संदीप दीक्षित भी हल्ला बोल रैली मे शामिल हुए। और कहा कि मैं माफी मांगता हूँ। राज्य मे कॉंग्रेस का शासन होने के बाद भी पीड़ित को न्याय नही मिल पा रहा हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com