ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
स्लोटर हाउस के ऑडिट मे कमियाँ पायी गई......

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) दिल्ली की बीएसआई ग्रुप इंडिया कंपनी ने ऑडिट किया।  एफएसएसएआइ के द्वारा थर्ड पार्टी ऑडिट मे हुआ खुलासा कि नगर निगम का स्लोटर हाउस बना लाइसेन्स के संचालित हो रहा हैं। यहाँ न माइक्रोबायोलॉजिकल प्रयोगशाला हैं, और न गंदगी अलग रखने की व्यवस्था।

कंपनी ने स्लोटर हाउस को बी ग्रेड दिया हैं, साथ ही तीन माह मे यह सभी कमिया को दूर करने के लिए कहा हैं। भारतीय खाद्द  संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण द्वारा चलाए जा रहे ‘क्लीन एंड सेफ मीट कैंपन’ के तहत नगरीय निकाय के स्लोटर हाउसो की जांच की जा रही हैं। देखा जा रहा हैं कि यहाँ नियमो का पालन किया जा रहा हैं या नहीं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com