ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / हनी ट्रैप: महिलाओं ने विधायक को भी ब्लैकमेल किया, पूर्व सांसद ने परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की थी                नई दिल्ली। मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया से आगे सड़क पर होना : सोनिया गांधी                भोपाल। प्रो॰ अग्रवाल एपीएस विवि रीवा के कुलपति नियुक्त।                भोपाल। कमलनाथ के खिलाफ षड्यंत्र कर रही है भाजपा : पूर्व राज्यपाल कुरैशी।                  
शासन के निर्देश के बाद भी डॉक्टरो कि लापरवाही बरकरार....

भोपाल। (सुलेखा सिंगोरिया)सरकारी अस्पतालो मे चल रही डॉक्टरो मे मनमानी कम होने की वजह बड़ती जा रही हैं। राज्य शासन ने सरकारी अस्पतालो मे ओपीडी का समय बदलकर सुबह 9 से शाम 4 बजे तक कर दिया हैं। ताकि मरीजो को परेशान न हो। लेकिन इसके बाद भी डॉक्टरो का रवैया वही का वही हैं लापरवाही भरा हुआ हैं। डॉक्टर सुबह 10-11 बजे तक आते हैं और 12,12:30 बजे तक उठ जाते हैं। 2:15 पर लांच खत्म हो जाता हैं लेकिन डॉक्टर अपनी मर्जी से 3 बजे तक आते हैं। मरीज की अभी भी वही की वही परेशानिया बनी हुई हैं। घंटो मरीज को इंतज़ार करना पड़ता हैं। आलम यह है कि जेपी अस्पताल समेत डिस्पेंसरिया मे दोपहर बाद मरीजो को इलाज नहीं मिल पा रहा हैं। यानि शासन के निर्देशों का भी डॉक्टरो पर कोई असर नहीं पड़ रहा हैं।  जेपी अस्पताल मे 70 से ज़्यादा डॉक्टर है, पर अधिकतम डॉक्टरो का रवैया समय को लेकर अभी भी वही हैं, लेट से आना। स्वास्थ्य सुविधाओ के तमाम दावे बेअसर हो रहे हैं और मरीज कि परेशानी वही कि वही हैं।

जेपी अस्पताल, सिविल सर्जन, डॉ॰ आइके चुघ – राज्य शासन के दावरा दिये निर्देश के अनुसार डॉक्टरो समेत अन्य स्टाफ को सुबह नौ बजे से चार बजे तक डयूटी करना अनिवार्य हैं। सभी लोग अपनी डयूटी समयनुसार करे, इसके लिए चेतावनी लेटर जारी किया गया 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com