ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
अकबर टूर एंड ट्रैवल्स के एजेंट ने 50 - 60 लोगो को फर्जी टिकिट देकर लूटा।


भोपाल। तीर्थ  यात्रा कराने के नाम पर पहले भी कई बार लोगो के साथ धोखाधड़ी की गई हैं। एक ऐसा ही मामला राजधानी मे सामने आया है जहां सारेआम लोगो को मक्का मदीना के नाम पर धोखा दिया गया। हज/उमरा करवाने के नाम पर पैसे लेकर 55 से 60 लोगो को नकली टिकिट थमा दी। दरअसल, झदा जहांगीराबाद स्थित अकबर और युसुफ जो झदा जहांगीराबाद स्थित, अकबर टूर् एंड  ट्रैवल्स, चलाते हैं लोगो से पैसे लेकर उन्हे शुरू रमज़ान 55 से 60 लोगो को उमरा करने के लिया भेजा गया। उन सभी को आने - जाने का टिकिट भी दिया गया। वहाँ जाकर कई परेशानियाँ सामने आई जैसे- रहने के लिए मक्का मदीना मे होटल का इंतेजाम ना होना। मक्का से मदीना तक जाने और वहाँ से आने का खर्च, जैसी कई परेशानियाँ तो लोग सह ही रहे थे कि आज सबसे बड़ी परेशानी तब आई जब लोग वापिस आने के लिए जददा से फ्लाइट थी। वहाँ जाने पर पता चला की जिस टिकिट के सहारे वो वापिस जाने का सोच रहे हैं। वह टिकिट फर्जी हैं। वो लोग आज मदीना मैं ख़ून के आँसू रो रहे हैं। एक एक पैसे को मोहताज हैं। 

गौर तलब है भोपाल मे पूर्व मे भी मुस्लिम तीर्थ स्थल भिजवाने के नाम पर गली गली खुले टूर एंड ट्रेवल्स एजेंसी चलाने वालों ने कई लोगो को अपनी ठगी का शिकार बनाया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com