ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
अकबर टूर एंड ट्रैवल्स के एजेंट ने 50 - 60 लोगो को फर्जी टिकिट देकर लूटा।


भोपाल। तीर्थ  यात्रा कराने के नाम पर पहले भी कई बार लोगो के साथ धोखाधड़ी की गई हैं। एक ऐसा ही मामला राजधानी मे सामने आया है जहां सारेआम लोगो को मक्का मदीना के नाम पर धोखा दिया गया। हज/उमरा करवाने के नाम पर पैसे लेकर 55 से 60 लोगो को नकली टिकिट थमा दी। दरअसल, झदा जहांगीराबाद स्थित अकबर और युसुफ जो झदा जहांगीराबाद स्थित, अकबर टूर् एंड  ट्रैवल्स, चलाते हैं लोगो से पैसे लेकर उन्हे शुरू रमज़ान 55 से 60 लोगो को उमरा करने के लिया भेजा गया। उन सभी को आने - जाने का टिकिट भी दिया गया। वहाँ जाकर कई परेशानियाँ सामने आई जैसे- रहने के लिए मक्का मदीना मे होटल का इंतेजाम ना होना। मक्का से मदीना तक जाने और वहाँ से आने का खर्च, जैसी कई परेशानियाँ तो लोग सह ही रहे थे कि आज सबसे बड़ी परेशानी तब आई जब लोग वापिस आने के लिए जददा से फ्लाइट थी। वहाँ जाने पर पता चला की जिस टिकिट के सहारे वो वापिस जाने का सोच रहे हैं। वह टिकिट फर्जी हैं। वो लोग आज मदीना मैं ख़ून के आँसू रो रहे हैं। एक एक पैसे को मोहताज हैं। 

गौर तलब है भोपाल मे पूर्व मे भी मुस्लिम तीर्थ स्थल भिजवाने के नाम पर गली गली खुले टूर एंड ट्रेवल्स एजेंसी चलाने वालों ने कई लोगो को अपनी ठगी का शिकार बनाया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com