ब्रेकिंग न्यूज़ पुडुचेरी। केंद्र जरूरत के हिसाब से हमें राज्य केंद्र शासित प्रदेश कहता है , ट्रांसजेंडर का दर्जा क्यों नहीं देता : नारायणसामी                राजस्थान। जयपुर के मयंक ने 21 साल की उम्र में जज बनने की उपलब्धि की हासिल।                  
कमलनाथ हो गए कलंकनाथ : शिवराज सिंह चौहान.......

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, प्रदेश भाजपाध्यक्ष राकेश सिंह समेत कई भापजा नेता बिजली कटौती के मामले मे लालटेन लेकर सड़कों पर उतरे। शिवराज सिंह ने शाजापुर जिले कि शुजालूपुर मंडी मे यात्रा निकाली। राकेश सिंह भोपाल ने नेता ढ़ोल नगाड़ो के साथ लाल परेड ग्राउंड पहुंचे। एसडीएम को  लालटेन सौंपकर  सभा मे राकेश ने कहा कि मुख्यमंत्री को कह देना, हम मध्यप्रदेश मे अंधेरे का राज कायम नहीं होने देंगे।     

वही शुजालपुर मे सभा के दौरान शिवराज ने कहा बेटियाँ सुरक्षित नही हैं। कमलनाथ अब कलंकनाथ हो गए हैं कानून कि व्यवस्था चरमरा गई हैं। उन्हे प्रदेश कि जनता से कोई लेना-देना नहीं हैं। बिजली के इन्ही उपकरणो से 15 साल तक भाजपा सरकार ने भरपूर बिजली दी। राज्य सरप्लस बना रहा।

भाजपा का लालटेन यात्रा निकालना हास्यास्पद : मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा......

कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा भाजपा नेता सिर्फ आपसी प्रतिस्पर्धा मे नंबर एक बनने कि होड मे झूठे मुद्दे पर राजनीतिक आंदोलन कर रहे हैं। साथ ही कहा कि बिजली पर्याप्त मात्रा ने उपलब्ध हैं। पर्याप्त रोशनी और सरप्लस बिजली कि उपलब्धता मे भाजपा का लालटेन यात्रा करना हास्य योग्य हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com