ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
बैंक मर्ज होने से किसानो कि 15 करोड़ से अधिक की राशि अटकी।

रायसेन/देवरी। बैंक मर्ज होने से किसानो की 15 करोड़ से अधिक राशि अटकी। सेंट्रल बैंक मप्र ग्रामीण बैंक के बैंक ऑफ इंडिया मे मर्ज होने के बाद यह बैंक मप्र ग्रामीण बैंक बन गई हैं। इसके चलते किसानो का खाता नंबर और बैंक का आईएफएससी कोड भी बदल गया हैं। ऐसी स्थिति मे जिन किसानो ने गेंहू और चना बेचने के लिए सोसायटी मे इस बैंक का खाता नंबर और आईएफएससी कोड दिया था। उन्हे भुगतान नहीं हो रहा हैं। इसका कारण यह हैं कि बैंक मर्ज होने से आईएफएससी कोड बदल गया हैं। अब किसानो को नए सिरे से खाता नंबर और आईएफएससी कोड अपडेट करना होगा। तभी राशि खाते मे आ पाएँगी।

प्रबन्धक मप्र ग्रामीण बैंक रायसेन, जितेंद्र सिंह यादव............ खाताधारको को नई पासबुक बना कर दे रहे हैं। खाता व आईएफएससी कोड अपडेट कराते ही राशि मिल जाएंगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com