ब्रेकिंग न्यूज़ ग्वालियर। यूनियन बैंक मे खाते से 60 लाख की ठगी,कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर।                जबलपुर। बालक से दुष्कृत्य करने वाले को 10 साल सश्रम कारावास।                भोपाल। सिंधिया के ब्यान पर सज्जन सिंह बोले- सीएम, मंत्री और ब्यूरोक्रेसी अलग-अलग।                नई दिल्ली। एसबीआई के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर चार्ज खत्म।                अहमदाबाद। एडीसी बैंक मानहानि केस मे राहुल गांधी को मिली जमानत।                इंदौर। रेलवे मे रद्द टिकटों से कमाए 1.536 करोड़ रू॰।                  
ऑनलाइन के बड़ते फेंशन ने ली एक छात्रा कि जान।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बड़ते हुये सेल्फी के क्रेज ने ली, एक 11वी कक्षा की छात्रा की जान। दोस्तो ने ग्राम पंचायत के ग्रुप मे वायरल कर दी छात्रा कि तस्वीर, जिसके चलते छात्रा ने घर मे फांसी लगा आत्महत्या कर ली। एएसआई बाबू माथुर ने बताया कि रातीबड़ थाना क्षेत्र मे रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी इसी साल दसवी कि परीक्षा 71 फीसदी अंको से पास कर 11वी कक्षा मे पहुंची थी। पिता किसान हैं। रविवार दोपहर परिवार के सदस्य घर से बाहर पेड के नीचे बैठे बातें कर रहे थे। उस समय छात्रा अकेली थी। दोपहर करीब तीन बजे जब परिजन घर मे दाखिल हुए तो देखा छात्रा फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस को खबर कि तो मौके पर पहुँच, लेकिन पुलिस को कोई सुसाइट नोट नहीं मिला हैं।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनो से तनाव मे थी। उसकी ही एक दोस्त ने उसकी तीन युवको के साथ कि एक तस्वीर ग्रुप मे वायरल किया हैं छात्रा के साथ आने वाले तीनों दोस्त भी नाबालिक हैं। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार हैं। इसके बाद ही पुलिस आगे कि कार्रवाई करेगी।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com