ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
ऑनलाइन के बड़ते फेंशन ने ली एक छात्रा कि जान।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बड़ते हुये सेल्फी के क्रेज ने ली, एक 11वी कक्षा की छात्रा की जान। दोस्तो ने ग्राम पंचायत के ग्रुप मे वायरल कर दी छात्रा कि तस्वीर, जिसके चलते छात्रा ने घर मे फांसी लगा आत्महत्या कर ली। एएसआई बाबू माथुर ने बताया कि रातीबड़ थाना क्षेत्र मे रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी इसी साल दसवी कि परीक्षा 71 फीसदी अंको से पास कर 11वी कक्षा मे पहुंची थी। पिता किसान हैं। रविवार दोपहर परिवार के सदस्य घर से बाहर पेड के नीचे बैठे बातें कर रहे थे। उस समय छात्रा अकेली थी। दोपहर करीब तीन बजे जब परिजन घर मे दाखिल हुए तो देखा छात्रा फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस को खबर कि तो मौके पर पहुँच, लेकिन पुलिस को कोई सुसाइट नोट नहीं मिला हैं।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनो से तनाव मे थी। उसकी ही एक दोस्त ने उसकी तीन युवको के साथ कि एक तस्वीर ग्रुप मे वायरल किया हैं छात्रा के साथ आने वाले तीनों दोस्त भी नाबालिक हैं। फिलहाल पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार हैं। इसके बाद ही पुलिस आगे कि कार्रवाई करेगी।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com