ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
लालच दे शादीशुदा जोड़ो का किया दोबारा से गटबंधन।

दतिया। जोड़े पूरे नहीं होने पर शादीशुदा लोगो को 48 हजार रूपय कि सरकारी सहायता का लालच देकर दोबारा शादी के लिए मनाया। मंगलवार को मुख्यमंत्री कन्यादान और निकाह योजना के तहत सामूहिक सम्मेलन मे 226 जोड़ी कि शादी कराई जिसमे ज़्यादातर शादीशुदा थे। नगर पालिका के अफसर, वार्ड प्रभारी और पार्षदो कि मिलीभगत से दोबारा शादी के बंधन मे बंधवाया। विवाह सम्मेलन मे पहुँचने वाली महिलाए पहले से मांग मे सिंदूर और पैरो ने बिछिया पहने हुई थी। अफसर और पार्षदो से जब यह पूछा गया तो सभी नज़र बचा कर जबाव देने से भागते नज़र आए। एक महिला तो छह महीने के बच्चो के लेकर शादी के लिए विवाह सम्मेलन मे पहुंची। इसी तरह खुले मान अफसरो और पार्षदो का मुख्यमंत्री कन्यादान का कार्यक्रम चल रहा हैं।

सुभाष अग्रवाल, नपाध्यक्ष, नगर पालिका, दतिया- कुछ शादीशुदा जोड़ो के शामिल होने कि बात सामने आई तो हमने मंच से एनाउंस भी कराया कि यही ऐसा कोई जोड़ा हैं। तो यह सम्मेलन से हिस्सा न ले। जोडो के संबंध मे वार्ड प्रभारियो के खिलाफ कारवाई करेंगे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com