ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
एम्स मे फिर लापरवाही उजागर।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) एम्स मे एक बार फिर से मरीजो को लेकर लापरवाही का सवाब उठा हैं। गुरुवार को एम्स के अंकोलॉजी डिपार्टमेन्ट मे भर्ती मरीजो की बायप्सी जांच के लिए सैंपल लेने पहुंचे, प्राइवेट पैथोलॉजी लेब के दो कर्मचारियो के पकड़े गए। सूत्रो के मुताबिक दोनों युवको मे पैसो के बटवारे को लेकर झगड़ा हो गया था, सिक्योरिटी गार्ड के पूछने पर खुद को दोनों ने दिल्ली से संचालित एक प्राइवेट पैथ लैब का टेक्नीशियन बताया। असलियत सामने आने पर दोनों युवको को पुलिस को सौंप दिया। प्राइवेट लैब कर्मचारियो ने पुलिस को बताया कि वह दो मरीजो के परिजनो के बुलाने पर सैंपल लेने आए थे। पुलिस आपराधिक मामला दर्ज करने और दोबारा ऐसा न करने की चेतावनी देकर दोनों को छोड़ दिया।

डिप्टी डायरेक्टर, संतोष सौहगरा, एम्स भोपाल – एम्स मे कैंसर मरीजो की बायप्सी जांच के लिए सैंपल लेने आए दो प्राइवेट लैब के कर्मचारियो के सुरक्षा गाडर्स ने पकड़ा था। दोनों को बागसेवनिया पुलिस को सौंपा था। यह जानकारी संस्थान के सुरक्षा गाडर्स ने ही दी हैं। शुक्रवार को कमेटी बनाकर इस मामले की जांच कराएंगे।

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com