ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : भोपाल मे आज भाजपा के पक्ष मे मोदी जी का रोड शो |                 भोपाल : एमपी बोर्ड की परीक्षा मे 81 प्रतिशत बच्चे पास |                यवतमार्ग : केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गठकरी मंच पर बेहोश होकर गिरे |                नई दिल्ली : केजरीवाल को पहली बार जेल में दी गई इंसुलिन |                महू : पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में घायल तीसरे युवक की भी मौत |                उज्जैन : मोबाइल पर व्यापारी को फर्जी अरेस्ट ऑर्डर भेजकर दो करोड़ रु. ठगे |                इटारसी : दिव्यांग युवती से दुष्कर्म का आरोपी सौतेली मां का नाबालिग बेटा निकला |                छिंदवाड़ा : जनरेटर चालू करते समय लगा करंट दो भाइयों की मौत |                जबलपुर : पति के मना करने पर भी कोर्ट से भाई के लिए बहन को किडनी देने की मंजूरी मिली |                  
बिजली बिल को हाथ लगाने से 400 वोल्ट का झटका लग रहा है उपभोक्ताओ को।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) लोगो के घरो मे पहुँच रहे हजारो के बिल पर जिला योजना समिति कि बैठक का आयोजन मे इस मुद्दे पर चर्चा की  गई। बीजेपी विधायको मे कॉंग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से कॉंग्रेस सरकार बनी है लोगो के घर बिल बड़े हुए पहुँच रहे हैं। जिनके घर कूलर, फ्रिज नहीं हैं उनके यहाँ भी 8 से 44 हजार तक का बिल आ रहा हैं। लोगो के कई बार शिकायत करने बाद भी स्थिति यह हैं कि बिजली विभाग अफसर मौके पर देखने नहीं जाते हैं। इस पर जिले के प्रभारी और सहकारिता मंत्री डॉ॰ गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल मे घटिया क्वालिटी के ट्रांसफार्मर और केबल लाइन बिछाई गई हैं। इसके चलते आए दिन बिजली ट्रिप कि समस्या बढ़ गई हैं। भोपाल सहित पूरे प्रदेश मे सरप्लस बिजली सप्लाई हो रही हैं। बीजेपी कार्यकाल मे बिजली विभाग मे हुए घोटाले के कारण यह स्थिति निर्मित हो रही हैं उन्होने अफसरो को निर्देश दिए गए कि जिन इलाको मे बिजली के बढ़े हुये बिल आ रहे हैं वहा कैंप लगाकर सुधार करे कराया जाए।  

नेरला विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि बिज़ली के बढ़े हुए बिलो कि समस्या उनकी विधानसभा मे भी सामने आई हैं लेकिन बिजली विभाग के अफसर यह मानने को तैयार ही नही हैं कि ऐसा कुछ हो रहा हैं।           

गैस राहत मंत्री आरिफ़ अकील ने कहा कि उनके इलाके मे बिजली को बढ़ाकर बिल दिए जा रहे हैं। इस संबंध मे जब बिजली विभाग के अफसर से बात हुई तो उन्होने कहा जहां यह परेशानी हैं वहाँ चैक करा लेगे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com