ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
बिजली बिल को हाथ लगाने से 400 वोल्ट का झटका लग रहा है उपभोक्ताओ को।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) लोगो के घरो मे पहुँच रहे हजारो के बिल पर जिला योजना समिति कि बैठक का आयोजन मे इस मुद्दे पर चर्चा की  गई। बीजेपी विधायको मे कॉंग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से कॉंग्रेस सरकार बनी है लोगो के घर बिल बड़े हुए पहुँच रहे हैं। जिनके घर कूलर, फ्रिज नहीं हैं उनके यहाँ भी 8 से 44 हजार तक का बिल आ रहा हैं। लोगो के कई बार शिकायत करने बाद भी स्थिति यह हैं कि बिजली विभाग अफसर मौके पर देखने नहीं जाते हैं। इस पर जिले के प्रभारी और सहकारिता मंत्री डॉ॰ गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल मे घटिया क्वालिटी के ट्रांसफार्मर और केबल लाइन बिछाई गई हैं। इसके चलते आए दिन बिजली ट्रिप कि समस्या बढ़ गई हैं। भोपाल सहित पूरे प्रदेश मे सरप्लस बिजली सप्लाई हो रही हैं। बीजेपी कार्यकाल मे बिजली विभाग मे हुए घोटाले के कारण यह स्थिति निर्मित हो रही हैं उन्होने अफसरो को निर्देश दिए गए कि जिन इलाको मे बिजली के बढ़े हुये बिल आ रहे हैं वहा कैंप लगाकर सुधार करे कराया जाए।  

नेरला विधायक विश्वास सारंग ने कहा कि बिज़ली के बढ़े हुए बिलो कि समस्या उनकी विधानसभा मे भी सामने आई हैं लेकिन बिजली विभाग के अफसर यह मानने को तैयार ही नही हैं कि ऐसा कुछ हो रहा हैं।           

गैस राहत मंत्री आरिफ़ अकील ने कहा कि उनके इलाके मे बिजली को बढ़ाकर बिल दिए जा रहे हैं। इस संबंध मे जब बिजली विभाग के अफसर से बात हुई तो उन्होने कहा जहां यह परेशानी हैं वहाँ चैक करा लेगे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com