ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
अतिक्रमणकरियों के पक्ष मे पूर्व भाजपा विधायक ने फिर की नेतागिरी।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) गुमठियों के हटाने पर पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह समर्थको के साथ माता मंदिर स्थित निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। और कहा कि नगर निगम ने होंकर्स कॉर्नर कि व्यवस्था किए बिना गुमटी व्यवसायियों को हटा दिया गया। होकर्स बनाने कि तरफ अफसरो ने ध्यान नहीं दिया, क्योकि गुमठियां लगाना और हटाना उनकी ‘कमाई’ का साधन बना हुआ हैं। जबकि गुमठियों के हटाने कि नहीं बल्कि व्यवस्थित करने कि ज़रूरत हैं। सिंह सुबह 11 बजे माता मंदिर पहुंचे। प्रदर्शन के दौरान नगरीय विकास मंत्री जयवर्धन के खिलाफ नारेबाजी हुई। उसके बाद सिंह ने जिला प्रवक्ता राजेंद्र गुप्ता को इशारा दिया तो मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ नारे लगाए गए। कुछ देर बाद अपर आयुक्त कमल सोलंकी नीचे आए और सिंह से बातचीत की। प्रदर्शंकारी निगम अफसरो को कोई भी ज्ञापन सौपे बिना लौट गए।

महापौर, अलिक शर्मा- मैं अतिक्रमण हटाने के पक्ष मे हूँ। एमपी नगर से जो गुमठिया हटाई गई हैं। वह खाली जगह पर पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी। विधायक सिंह के प्रदर्शन के बारे मे मुझे विशेष जानकारी नहीं हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com