ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
आकाश के खिलाफ, मोदी की आवाज।


नई दिल्ली। भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक मे मोदी ने बिना नाम लिए आकाश के तरफ इशारा करते हुए कहा कि बेटा किसी का भी हों ऐसा घमंड – दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा। यह क्या हों रहा है? जिसके मन मे जो आ रहा हैं कर रहा हैं। फिर उसका समर्थन भी किया जा रहा हैं। वह कोई भी हों, किसी का भी बेटा हों.....मनमानी नहीं चलेगी। कहा जा रहा हैं पहले निवेदन, फिर आवेदन फिर दनादन, यह कैसी भाषा हैं? जेल से छूटने के बाद आकाश को सम्मानित किए जाने पर भी प्रधानमंत्री ने नाराजगी जताई। बोले क्या होगा अगर एक विधायक कम हों जाएगा? मोदी ने कहा कि अगर कोई गलती करता हैं तो उसमे खेद का भाव होना चाहिए।

मोदी के ब्यान पर आकाश विजयवर्गीय बोले- मोदी जी पिता तुल्य हैं। उनकी डांट भी प्यार कि तरह हैं। उनके बताए मार्ग पर चलने कि हर संभव कोशिश पूरे राजनीतिक जीवन मे करूंगा।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com