ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
बढ़ते विजली के बिलो की समस्या बढ़ती जा रही है लेकिन सुनने वाला कोई नही।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बढ़ते हुये बिजली के बिलो से परेशान लोग कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन अभी तक बिजली के बढ़ते बिलो कि समस्याओ को दुरुस्त नहीं किया हैं। नारियलखेड़ा इलाके मे स्थित प्रेमपुरा कॉलोनी निवासी शैतान बाई ने कलेक्टर तरुण पिथौड़े के सामने यह शिकायत दर्ज कराई कि, में अकेली रहती हूँ। ज़रूरत के हिसाब से पंखा चलाती हूँ। जनवरी 2009 तक बिजली बिल नियमित आ रहा था। जो करीब 500 रु तक होता था। लेकिन अचानक मार्च- 2019 मे बिजली बिल 43 हजार 991 रुपए आ गया। इस बारे मे बिजली दफ्तर मे शिकायत कि लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कलेक्टर ने इस मामले कि जांच बिजली विभाग के नार्थ डिविजन को सौंपी हैं। साथ ही उन्होने अफसरो को यह हिदायत दी हैं कि कैंप लगाकर समस्या का समाधान करे।

जिला योजना समिति कि बैठक मे भी बढ़े हुए बिजली बिलो के बारे मे जनसम्पर्क मंत्री पी से शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार को कलेक्टर कि जनसुनवाई  मे 110 लोगो ने शिकायती आवेदन पेश कर मदद की गुहार लगाई हैं।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com