ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
जुर्म कुबूलने के बाद कोर्ट मे बदला बेबी का आरोपी।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) न्यायाधीश के सामने अपना जुर्म कुबूलने के बाद कोर्ट मे बदला अपना ब्यान। नेहरू नगर स्थित मांडवा बस्ती मे एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या के मामले मे जेल मे बंद विष्णु भमौरे को पुलिस ने जब 12 जून को अदालत मे पेश किया था, तब आरोपी ने न्यायाधीश के सामने हाथ जोड़कर कहा था कि मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई हैं। मुझे फांसी दे दीजिये। न्यायाधीश ने जब आरोपी से पूछा कि तुमने यह दुष्कर्म क्यो किया तो उसने जवाब दिया था कि वह शराब के नशे मे था, इसलिए गलती से उससे यह कृत्य हो गया हैं, आप मुझे फांसी दे दो। इस पर न्यायाधीश ने कहा कि आप के कहने पर अदालत कोई फैसला नहीं सुनाएगी। मुकदमे की सुनवाई के बाद ही अदालत फैसला देगी।

कोर्ट मे ब्यान दर्ज कराए जाने के दौरान आरोपी ने खुद को बेकसूर बताते हुए रहम की गुहार लगाई। अदालत के द्वारा पूछे गए 192 सवालो के जवाबो मे आरोपी ने खुद को बेकसूर बताता। उसका कहना था कि पुलिस ने उसे झूठा फंसाया हैं। इस मामले मे सोमवार को अंमित तर्क पेश किए जाएगे। मंगलवार या बुधवार को प्रकरण का फैसला आ सकता हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com