ब्रेकिंग न्यूज़ जावरा : जोधपुर-इंदौर एक्सप्रेस से टकराया ऊंट, जेसीबी से निकाला |                विदिशा : प्रमोशन की मांग लेकर खुद पर पेट्रोल डालकर पहुंचा भृत्य, कर्मचारी भागे |                ग्वालियर : गुना में युवक से मारपीट करने वाले तीनों आरक्षक निलंबित |                धार : तंत्र सिद्ध करने के चक्कर में युवक की हत्या, तांत्रिक गिरफ्तार |                बुरहानपुर : सिर दर्द की बीमारी से परेशान युवक ने पिया कीटनाशक, मौत |                  
विधायक ने की फिर मनमानी, इंजीनियर पर डलवाया कीचड़।

मुंबई/सिंधुदुर्ग। आकाश विजयवर्गीय के डंडे कांड के बाद विधायको को जैसे मनमानी करने का लाइसेन्स मिल गया हैं। आकाश के बाद महाराष्ट्र मे पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद नारायण राणे के विधायक बेटे रितेश राणे द्वारा इंजीनियर पर कीचड़ डलवाने का मामला सामने आया हैं। सिंधुदुर्ग के एसपी दीक्षित गेदम ने बताया कि नितेश गुरुवार सुबह अपने समर्थको के साथ मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास बन रहे एक पुल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहाँ उन्होने  इंजीनियर प्रकाश शेडकर के साथ बदसलूकी की। और अपने समर्थको द्वारा उस पर बाल्टी से कीचड़ डलवा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर हँगामा मच गया। जिसके बाद मामले के बढ़ने से रितेश राणे ने कंकावली थाने मे सरेंडर कर दिया। पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर इनके 40-50 समर्थको के खिलाफ धारा 353,332,342,324,323,120(ए), 147 आदि के तहत केड दर्ज कर लिया हैं। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट मे पेश किया जाएगा।

रितेश राणे- अब मैं रोज सुबह 7 बजे यहा आऊँगा और डंडा लेकर इस हाइवे के मरम्मत के काम का निरीक्षण करूंगा। देखता हूँ कि सरकार हमसे कैसे जीतती हैं।

नारायण राणे- दूसरी तरफ पिता ने अपने बेटे कि हरकतों पर नाराजगी दिखते हुए कहा कि हाइवे के लिए प्रदर्शन ठीक हैं लेकिन इस तरह का व्यवहार निंदनीय हैं। साथ ही कहा कि जब एक पिता बगैर गलती के माफी मांग सकता हैं, तो बेटे को भी माफी मांगनी पड़ेगी। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com