ब्रेकिंग न्यूज़ पुडुचेरी। केंद्र जरूरत के हिसाब से हमें राज्य केंद्र शासित प्रदेश कहता है , ट्रांसजेंडर का दर्जा क्यों नहीं देता : नारायणसामी                राजस्थान। जयपुर के मयंक ने 21 साल की उम्र में जज बनने की उपलब्धि की हासिल।                  
विधायक ने की फिर मनमानी, इंजीनियर पर डलवाया कीचड़।

मुंबई/सिंधुदुर्ग। आकाश विजयवर्गीय के डंडे कांड के बाद विधायको को जैसे मनमानी करने का लाइसेन्स मिल गया हैं। आकाश के बाद महाराष्ट्र मे पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सांसद नारायण राणे के विधायक बेटे रितेश राणे द्वारा इंजीनियर पर कीचड़ डलवाने का मामला सामने आया हैं। सिंधुदुर्ग के एसपी दीक्षित गेदम ने बताया कि नितेश गुरुवार सुबह अपने समर्थको के साथ मुंबई-गोवा राजमार्ग के पास बन रहे एक पुल का निरीक्षण करने पहुंचे थे। वहाँ उन्होने  इंजीनियर प्रकाश शेडकर के साथ बदसलूकी की। और अपने समर्थको द्वारा उस पर बाल्टी से कीचड़ डलवा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर हँगामा मच गया। जिसके बाद मामले के बढ़ने से रितेश राणे ने कंकावली थाने मे सरेंडर कर दिया। पुलिस उन्हे गिरफ्तार कर इनके 40-50 समर्थको के खिलाफ धारा 353,332,342,324,323,120(ए), 147 आदि के तहत केड दर्ज कर लिया हैं। आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट मे पेश किया जाएगा।

रितेश राणे- अब मैं रोज सुबह 7 बजे यहा आऊँगा और डंडा लेकर इस हाइवे के मरम्मत के काम का निरीक्षण करूंगा। देखता हूँ कि सरकार हमसे कैसे जीतती हैं।

नारायण राणे- दूसरी तरफ पिता ने अपने बेटे कि हरकतों पर नाराजगी दिखते हुए कहा कि हाइवे के लिए प्रदर्शन ठीक हैं लेकिन इस तरह का व्यवहार निंदनीय हैं। साथ ही कहा कि जब एक पिता बगैर गलती के माफी मांग सकता हैं, तो बेटे को भी माफी मांगनी पड़ेगी। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com