ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
रेस्टोरेशन के बाद ओर मची कीचड़, फिसल रहे वाहन।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) राजधानी स्मार्ट सिटी अब गढ्डो की सिटी बन गई हैं। पाईपलाइन के लिए खोदे गए गढ़डो से शहर के कोई हिस्सो मे पानी और कीचड़ से बुरा हाल हैं। कई वाहन चालक तो हादसे के शिकार भी हो रहे हैं। कोलार मे खुदाई के बाद यह स्थिति हैं कि कॉलोनियों मे स्कूल वेन और पानी के टैंकर भीतर नहीं जा पा रहे हैं। कोलार के गिरधर परिसर के समीप आम्र वैली कॉलोनी कि रहवासी स्वाती संधु ने बताया कि उनकी कॉलोनी मे रेस्टोरेशन हुआ, लेकिन उससे और कीचड़ मच गई हैं अब यह हाल हैं कि यहा लोग कीचड़ के कारण सड़क पर गिर रहे है घायल हो रहे हैं। चार दिन पहले कलेक्टर कोलार क्षेत्र मे निरीक्षण के लिए आए थे। उन्होने तत्काल रेस्टोरेशन करने को कहा। लेकिन यह हाल अकेले कोलार का नहीं हैं शहर के ऐसी कई हिस्से है जहां ऐसे हालात बने हुए हैं। बारिश के मौसम मे इस तरह कि लापरवाही से लोगो मे भारी आक्रोश हैं।

तरुण पिथौड़े, कलेक्टर- कोलार और नीलबड़ मे ज़्यादातर हिस्सा कच्चा है। यहा केवल मुरम डालने से सड़क पर कीचड़ मच गया हैं। इसे ठीक करने के लिए कोपरा डालने को कहा गया हैं। हम कोशिश कर रहे हैं कि निगम को ज्यादा से ज्यादा कोपरा जल्दी उपलब्ध करा दिया जाए। हमारी मॉनिटरिंग जारी हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com