ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
निगम के विरोध मे फिर खड़े हुए, पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) शुक्रवार को एमपी नगर मे दोबारा से गुमठिया हटाने के लिए पहुंचे नगर निगम अधिकारी हर्षित तिवारी और सीएसपी उपेश तिवारी के सामने जा खड़े हुए सुरेन्द्र नाथ। दरअसल, नगर निगम का अमला सुबह 10:30 बजे एमपी नगर मे एक्सिस बैंक के पास गुमठियों को हटाने पहुंचे गया। कुछ देर मे सुरेन्द्रनाथ ही पहुँच गए। जहां उनकी नगर निगम और पुलिस अधिकारी से काफी समय बहस हुए। सुरेन्द्रनाथ ने चेतावनी भरे लहजे मे कहा कि यदि यह गुमठिया हटाई गई तो वे नगर निगम मुख्यालय कि तरह वल्लभ भवन मे भी ताला लगा देंगे। पूर्व विधायक लगातार इस बात पर अड़े रहे कि बिना व्यवस्थापन किए इन गुमठियों को नहीं हटाया जा सकता हैं। उनका तर्क थकी यह लोग यहाँ दस साल से व्यवसाय कर रहे हैं। शहर मे अलग-अलग जगहो से इन्हे भेजा गया था। अब इन्हे यहाँ से भी हटाया जा रहा हैं यह कही से भी उचित नहीं हैं। काफी बहस के बाद निगम अमला केवल चेतावनी देकर यहाँ से चला गया।

 सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि- मैं अवैध कब्जो को कार्रवाई मे नहीं आ रहा हूँ। गरीब आदमी कि पहली प्राथमिकता रोजगार होना चाहिए।  मेरा इतना कहना हैं कि बिना व्यवस्थापन के गुमठिया और झुग्गिया नहीं हटाई जानी चाहिए।

अपर आयुक्त,निगम, कमल सोलंकी ने कहा- नगर निगम टीम गुमठिया हटाने गई थी। लेकिन पूर्व विधायक ने मांग कि बिना व्यवस्थापन के गुमठिया ना हटाई जाए। हम व्यवस्थापन देख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com