ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
भाजपा से डरे नहीं, बल्कि सामना करे : कमलनाथ।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) विधानसभा सत्र के एक दिन पहले रविवार को हुई सीएम हाउस मे विधायक दल की बैठक मे कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा मे बजट पारित कराए जाने के दौरान फ्लोर टेस्ट कि स्थिति बन सकती है। इसीलिए सदन मे सभी विधायक ओर मंत्री उपस्थित रहे। साथ ही कहा कि भाजपा से डरे नहीं, बल्कि निडर होकर सामना करे। भाजपा के 15 साल का कुशासन जनता ने देखा हैं। जिसमे व्यापम, बिजली, पेंशन ई- टेंडरिंग जैसे घोटालो कि लंबी सूची हैं। मंत्रियो और विधायको को 5 दिन के भीतर इन सभी घोटालो के पेपर उपलब्ध करा दिये जाएंगे, जिनको पढे और जबाव दे। हमारी सरकार 120 साल पुरानी हैं। हमने किसानो कि कर्जमारी और पेंशन दोगुनी की हैं। जिसे खुलकर बताए।

वही दिग्विजय ने विधानसभा मे सुबह प्रबोधन कार्यक्रम मे कहा- यदि मुख्यमंत्री और मंत्री नहीं सुन रहे हैं तो मुझे बताएं फिर मैं देखता हूँ। प्रदेश मे कॉंग्रेस सरकार आपके 15 साल के संघर्ष की वजह से आई हैं। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com