ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
सुल्तानिया अस्पताल मे माँ, बच्चे की मौत पर सवाल करने पर परिजनो को गार्ड ने धक्का मार बाहर किया।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) परिजनो का आरोप है कि सुल्तानिया अस्पताल मे डॉक्टरो की लापरवाही के चलते डिलीवरी के लिए आई एक महिला और नवजात को अपने जीवन से हाथ धोना पड़ा।

भीलखेड़ा राजगढ़ निवासी पूजा को पति अनिल हाई बीपी (170/110) की हालत मे अस्पताल लाया था। उसको एक्लेंसिया हो गया था, जिस कि वजह से उसको झटके आ रहे थे। जिससे उसकी किडनी और लंग्स काम नहीं कर रहे थे। इसी वजह से पूजा कि मौत हो गई। डॉ॰ अरुण कुमार डीन ने बताया कि- पूजा को यहा भर्ती उस वक्त किया गया जब उसका बीपी हाई था। और साथ ही उसको एक्लेंसिया कि शिकायत भी थी। अगर पूजा को जल्दी भर्ती कराया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। वही परिजनो ने कहा कि पूजा को रविवार-सोमवार को रात करीब 1 बजे अस्पताल मे भर्ती कराया था। सुबह 4:30 उसने बेटे को जन्म दिया। और 8:30 बजे डॉक्टर ने माँ और बच्चे की मौत की जानकारी दी। परिजनो मे आरोप लगाया है की डॉक्टर के समय पर इलाज नहीं करने से पूजा और उसके बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद गार्ड ने परिजनो को धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। इसी पर हँगामा शुरू हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनो को शांत किया। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com