ब्रेकिंग न्यूज़ ग्वालियर। यूनियन बैंक मे खाते से 60 लाख की ठगी,कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर।                जबलपुर। बालक से दुष्कृत्य करने वाले को 10 साल सश्रम कारावास।                भोपाल। सिंधिया के ब्यान पर सज्जन सिंह बोले- सीएम, मंत्री और ब्यूरोक्रेसी अलग-अलग।                नई दिल्ली। एसबीआई के ऑनलाइन ट्रांजेक्शन पर चार्ज खत्म।                अहमदाबाद। एडीसी बैंक मानहानि केस मे राहुल गांधी को मिली जमानत।                इंदौर। रेलवे मे रद्द टिकटों से कमाए 1.536 करोड़ रू॰।                  
बैंक अफसरो को कोई चिंता नहीं एटीएम सुरक्षा की।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बढ़ती चोरियो के देखते हुई पिछले पाँच महीने मे डीआईजी इरशाद वली के निर्देश पर बैंक अधिकारियों और सुरक्षा एजेंसी संचालको के साथ दो बार बैठक हुई। लेकिन बावजूद इसके अभी भी बैंक अफसरो के द्वारा एटीएम की सुरक्षा को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। हाल ही मे हुई गैस कटर से काटने की घटना इसका उदाहरण हैं।

परवलिया सड़क स्थित एटीएम को गैस कटर से काटने का प्रयास करने वाले छह आरोपियों का पुलिस अभी भी पता नहीं लगा पाई हैं। बदमाश  पुलिस पर तीन फायर करके फरार हुए थे। हालांकि एसबीआई बैंक अफसर पुलिस वालों का इस बात के लिए सम्मान कर चुके हैं क्योकि उन्ही की निगरानी के चलते यह घटना टल गई। पुलिस गैस सिलेंडर के नंबर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी तलाश कर रही हैं। एएसपी दिनेश कौशल का कहना हैं कि बदमाशो का सुराग मिला हैं, टेमे रवाना की गई हैं।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com