ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल, टेस्ट ऑफ इंडिया रेस्टोरेंट में खाद्यय विभाग का छापा मावे का नमूना दूषित पाया गया                इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
एमपी हॉक फोर्क ने दो नक्सलियो के मार गिराया। एमपी हॉक फोर्क ने दो नक्सलियो के मार गिराया।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बालाघाट के थाना लांजी के ग्राम नेवारवाही के पुजारी टोला मे एमपी हॉक फोर्क ने मंगलवार देर रात एक महिला समेत दो नक्सलियो को मुठभेड़ मे ढेर कर दिया। पुजारी टोला मे प्रेम लाल टेकाम के घर बैठककर नक्सली हमले की रणनीति बना रहे थे। इसके बाद कमांडेंट हॉक फोर्स और एमपी बालाघाट के नेत्रत्व मे 17 जवानो की टीम देवर वैली से नेवर वाही पहुंची। यहा चार टीमों ने नक्सलियो को घेर कर सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्होने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी का फायदा उठाकर अंधरे मे तीन नक्सली भाग निकले। लेकिन एक महिला औए एक पुरुष नक्सली मारा गया। उन दोनों पर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र सरकारो ने 14-14 लाख का इनाम रखा था।

डीजीपी वीके सिंह का कहना हैं कि मध्यप्रदेश पुलिस ने 2012 मे नक्सली मुठभेड़ मे नक्सलियो को मारा था। बालाघाट और मंडला मे टांडा दलम, मलाजखंड दलम और दरेकसा दलम सक्रिय हैं। धीरे-धीरे नक्सलियो का डिडोरी ओर अमरकंटक की तरफ मूवमेंट बढ़ रहा हैं। पुलिस उन पर नज़र रखे हुये हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com