ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। दीपिका उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो हर सीआरपीएफ जवान की मौत पर जश्न मनाते हैं : स्मृति ईरानी                जयपुर / पुलिस का दावा- इंडियन ऑयल के मैनेजर ने ही पत्नी और 21 महीने के बेटे की हत्या करवाई,                कोलकाता। मैं अकेले ही सीएए और एनआरसी का विरोध करूंगी, पश्चिम बंगाल में इन्हें लागू नहीं होने दूंगी:ममता बेनर्जी                नई दिल्ली। दुष्कर्मी विनय ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव पिटीशन दायर की, फांसी पर रोक लगाने की भी मांग की                दिल्ली चुनाव: कांग्रेस बढ़ी तो AAP को टेंशन, घटी तो BJP की वापसी पर लगेगा ग्रहण                  
एमपी हॉक फोर्क ने दो नक्सलियो के मार गिराया। एमपी हॉक फोर्क ने दो नक्सलियो के मार गिराया।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बालाघाट के थाना लांजी के ग्राम नेवारवाही के पुजारी टोला मे एमपी हॉक फोर्क ने मंगलवार देर रात एक महिला समेत दो नक्सलियो को मुठभेड़ मे ढेर कर दिया। पुजारी टोला मे प्रेम लाल टेकाम के घर बैठककर नक्सली हमले की रणनीति बना रहे थे। इसके बाद कमांडेंट हॉक फोर्स और एमपी बालाघाट के नेत्रत्व मे 17 जवानो की टीम देवर वैली से नेवर वाही पहुंची। यहा चार टीमों ने नक्सलियो को घेर कर सरेंडर करने को कहा, लेकिन उन्होने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी का फायदा उठाकर अंधरे मे तीन नक्सली भाग निकले। लेकिन एक महिला औए एक पुरुष नक्सली मारा गया। उन दोनों पर छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र सरकारो ने 14-14 लाख का इनाम रखा था।

डीजीपी वीके सिंह का कहना हैं कि मध्यप्रदेश पुलिस ने 2012 मे नक्सली मुठभेड़ मे नक्सलियो को मारा था। बालाघाट और मंडला मे टांडा दलम, मलाजखंड दलम और दरेकसा दलम सक्रिय हैं। धीरे-धीरे नक्सलियो का डिडोरी ओर अमरकंटक की तरफ मूवमेंट बढ़ रहा हैं। पुलिस उन पर नज़र रखे हुये हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com