ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
बेटी के पसंद की शादी करने पर, परिजनो ने युवक के घर मचाया हँगामा।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) बेटी ने की घर से भागकर मनपसंद के लड़के से शादी जिसके चलते घर वालों ने मचाया हँगामा। इलाहाबाद की एक युवती ने गुजरात के एक प्राइवेट कंपनी मे काम करने वाले ऋतुराज सिंह से 5 जुलाई को भड़भड़ा के पास एक रेस्तरा मे शादी की और छह जुलाई को नगर निगम मे शादी का रजिस्ट्रेशन करा लिया था। युवती के घर वालों को यह शादी नागवार हो रही हैं। ऋतुराज के पिता ने बताया कि- युवती के दादा मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ सीमा अग्रवाल, फूफा मनोज अग्रवाल जानकारी मिलने पर युवक ऋतुराज के घर पहुंचे ओर  युवक के पिता ओर माँ के साथ दुर्व्यवहार किया।  जिससे युवक की माँ की तबीयत बिगड़ने पर मुश्किल से वे रवाना हुए। इसके बाद से धमकियाँ मिल रही हैं, पुलिस भी दबाव बना रही हैं।

इन सब मामलो के चलते युवती दीक्षा ने एक वीडियो जारी कर कहा- मेरा दीक्षा अग्रवाल राजपूत हैं। मैंने ऋतुराज सिंह राजपूत से पाँच जुलाई को पूरे होश-हवास मे मर्जी से शादी की हैं। मैं ऋतुराज के साथ खुश हूँ। मेरे दादा पूर्व उप महापौर मुरारीलाल अग्रवाल, पिता पवन अग्रवाल, बुआ, फूफा और दुबे जी आप लोगो से निवेदन हैं की आप पुलिस प्रशासन ओर पॉलिटिकल पावर का यूज करके हमे तंग करना बंद कर दे। मैं पति के साथ सुख चैन से जीना चाहती हूँ। यदि हमारे साथ कुछ भी गलत होता हैं तो उसके जिम्मेदार मेरे पिता, फूफा, बुआ होंगे।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com