ब्रेकिंग न्यूज़ इंदौर : हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर महिला ने लगाई फांसी, पति पर केस दर्ज |                बैतूल : लिव-इन में रहने से मना किया तो युवक ने महिला के छह साल के बेटे की गला रेतकर कर दी हत्या                गन्नौर : विंडो सीट को लेकर मुरैना के युवक को गन्नौर में ट्रेन से फेंका, मौत |                ठीकरी : कपड़ा दुकान में आग लगने से व्यापारी जिंदा जला |                झाबुआ : परंपरा के फेर में 3 दिन से सड़ रहा था शव, मीडिया के पहुंचने पर हुआ पीएम |                मुंबई : सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले बदमाश गुजरात से गिरफ्तार |                भोपाल : कार की टक्कर से दो चचेरे भाइयों की मौत |                 भोपाल : लापता नवविवाहिता का शव बड़े तालाब में मिला |                  
बेकाबू हुए सुरेन्द्रनाथ बोले- हमारी मांग पूरी नहीं हुई तो सड़कों पर खून बहेगा, ओर यह खून कमलनाथ का होगा।

भोपाल।(सुलेखा सिंगोरिया) भाषण के दौरान पूर्व विधायक सुरेन्द्र्नाथ की फिसली जुबान, कहा सड़कों पर मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहेगा। गुमठियां हटाए जाने के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह (मम्मा) ने गुरुवार को शब्दों की मर्यादा तोड़ दी। उन्होंने गुमठियां हटाने और झुग्गीवासियों को मिल रहे भारी बिजली बिल को लेकर रोशनपुरा चौराहे पर प्रदर्शन किया।  इसी दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए अपशब्द कहते हुए प्रशासन को खुली चुनौती दे डाली। गुमठी व्यवसायियों से नारे लगवाते हुए मम्मा बोले- हमारी मांगें पूरी नहीं हुईं तो सड़कों पर खून बहेगा। फिर बोले- और यह खून कमलनाथ का होगा।  यहां से वे लोगों के हुजूम के साथ विधानसभा का घेराव करने निकले। हालांकि पुलिस ने पूर्व विधायक सुरेन्द्रनाथ, पार्षद जगदीश यादव, दिनेश पांडे, गुड्डा शुक्ला, नरेश यादव, अशोक माली, ज्योति वर्मा, वंदना परिहार, बल्लू पाल, नीकेश श्रीवास्तव समेत 10 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- ये तरह के अपशब्द उचित नहीं। सुरेन्द्रनाथ हो या कोई और। हर किसी को अपनी भाषा पर संयम रखना चाहिए। मैं इस मामले की सारी जानकारी लूँगा।   

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com