ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
साध्वी प्रज्ञा बाज नहीं आ रही ऊलजलूल बोलने से॥

सीहोर। रविवार को क्रिसेंट चौराहा स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस मे कार्यकर्ताओ की बैठक हुई। नाली-शौचालय की सफाई के उठे मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा की आपने पार्षद को किस काम के लिए चुका हैं। विधायक, सांसद चुनते समय कुछ सोचा होगा। सबका अपना काम हैं। दिल्ली मे लोकसभा चल रही हैं। वहाँ 100 फीसदी उपस्थिति है। जो सांसद का काम हैं, उसे मे पूरी ईमानदारी से कर रही हूँ।

साध्वी के इस बयान पर मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि भाजपा या सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई करे या उनके द्वारा दिये गए बयान को स्पष्ट करे।

सीहोर जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, भाजपा- सीताराम यादव ने कहा एक कार्यकर्ता ने सदन चलते समय उन्हे तीन-चार बार फोन कर दिया। इसी वजह से उन्होने कार्यकर्ता को समझाया। मीडिया ने दूसरा अर्थ लगाया।

 इस पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मीडिया ने बयान को तोड़-मोड के पेश किया हैं। मीडिया ने अधूरी बात को दिखाया हैं, अर्थ कुछ और था।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com