ब्रेकिंग न्यूज़ गुवाहाटी। भाजपा संविधान छलनी करने वाला बिल लाई : प्रियंका गांधी                नई दिल्ली। भारत की नसीहत- इमरान हमारे मामले में टिप्पणी करने के बजाय अपने देश के अल्पसंख्यकों पर ध्यान दें                नई दिल्ली/गुवाहाटी। नागरिकता कानून के खिलाफ गुवाहाटी में सबसे उग्र प्रदर्शन, पुलिस फायरिंग में 3 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी                  
साध्वी प्रज्ञा बाज नहीं आ रही ऊलजलूल बोलने से॥

सीहोर। रविवार को क्रिसेंट चौराहा स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस मे कार्यकर्ताओ की बैठक हुई। नाली-शौचालय की सफाई के उठे मुद्दे पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा की आपने पार्षद को किस काम के लिए चुका हैं। विधायक, सांसद चुनते समय कुछ सोचा होगा। सबका अपना काम हैं। दिल्ली मे लोकसभा चल रही हैं। वहाँ 100 फीसदी उपस्थिति है। जो सांसद का काम हैं, उसे मे पूरी ईमानदारी से कर रही हूँ।

साध्वी के इस बयान पर मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि भाजपा या सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई करे या उनके द्वारा दिये गए बयान को स्पष्ट करे।

सीहोर जिलाध्यक्ष सीताराम यादव, भाजपा- सीताराम यादव ने कहा एक कार्यकर्ता ने सदन चलते समय उन्हे तीन-चार बार फोन कर दिया। इसी वजह से उन्होने कार्यकर्ता को समझाया। मीडिया ने दूसरा अर्थ लगाया।

 इस पर साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मीडिया ने बयान को तोड़-मोड के पेश किया हैं। मीडिया ने अधूरी बात को दिखाया हैं, अर्थ कुछ और था।  

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com