ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
प्राइवेट स्कूल के संबंध मे 110 शिकायतें लेकर जनसुनवाई में पहुंचे लोग।

भोपाल। मंगलवार को बरखेड़ा बरामद निवासी मनोज दांगी ने कलेक्टोरेट की जनसुनवाई में शिकायत दर्ज की। जिसमे भोपाल शहर से सटे बैरसिया इलाके में 6 प्राइवेट स्कूलों में छात्रों के खेलने के लिए न तो मैदान और न ही पढ़ने के लिए कम्प्यूटर लैब है। स्कूलों में अलग-अलग टॉयलेट भी नहीं हैं। इसके बाद भी स्कूलों का संचालन किया जा रहा है। शिकायत सुनने के बाद कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी केपीएस तोमर को जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए हैं। जनसुनवाई में शिकायतकर्ता दांगी ने कलेक्टर से कहा कि बैरसिया में स्थित रैंकर्स और रोज कॉवेंट स्कूल शादी हॉल में संचालित हो रहा है, जबकि एंजलीक हाईस्कूल चौपड़ बाजार, देव कृपा हाईस्कूल ललोई अहमदपुर रोड और मार्गदर्शन मिडिल स्कूल सोहाया और लिटिल एंगल स्कूल में मैदान नहीं हैं और न ही कम्प्यूटर लैब हैं। मंगलवार को जनसुनवाई में  लोग अलग-अलग इलाकों से 110 शिकायत लेकर पहुंचे।

कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने बताया कि जनसुनवाई में 6 ज्यादा अफसर लेट पहुंचे थे, इनकी आधे दिन की सैलरी काटने के निर्देश दिए गए हैं। इसके लिए इनको नोटिस जारी किए जा रहे हैं। ताकि अगले बार सभी अफसर समय पर पहुंचे। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com