ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
“यह हैं मोहब्बतें” के लीड एक्टर करण पटेल को रिप्लेस करेंगे चैतन्य चौधरी।

मुंबई। स्टार प्लस पर एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं शो के लीड एक्टर रमन भल्ला का किरदार निभा करण पटेल शो छोड़कर जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चैतन्य चौधरी करण पटेल को रिप्लेस करेंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चैतन्य करण पटेल के कैरेक्टर को कैसे टेकओवर करेंगे। सूत्रो के मुताबिक, रमन और अरिजीत के बीच लड़ाई होती है, जिसके बाद रमन चट्टान से गिर जाएगा, लेकिन वो मरेगा नहीं. इसके बाद रमन की प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी। प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आएगा वो चैतन्य चौधरी का होगा।  इस तरह से चैतन्य चौधरी को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

वही कारण पटेल ने शो छोड़ने पर कहा कि बता दें कि ‘सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाती हैं। ये है मोहब्बतें शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं’।  करण रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। खतरों के खिलाड़ी के लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com