ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल, टेस्ट ऑफ इंडिया रेस्टोरेंट में खाद्यय विभाग का छापा मावे का नमूना दूषित पाया गया                इंदौर पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की तबियत में सुधार                मुबई ग्लोबल मार्केट में तेजी के कारण बढ सकते हे खाद्द्य तेलों के दाम                भोपाल सिपाही रितेश यादव ने दर्द से परेशां होकर की ख़ुदकुशी                भोपाल संकट समय केन्द्रिये मंत्री से युवक ने आक्सीजन मांगी मंत्री पटेल ने कहा दो खाओगे                भोपाल पुलिस दुआरा मनमर्जी से बैरिगेट्स लगाने को लेकर जनता में गुस्सा                भोपाल दस दिनों में करोना से दस शिक्षकों की मौत,आयुक्त ने जानकारी बुलवाई                भोपाल खाना बनाते समय महिला आग से झुलसी                भोपाल डॉ ने सफाईकर्मी महिला को मारा थप्पड़ कर्मचारी गए हड़ताल पर                बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                  
“यह हैं मोहब्बतें” के लीड एक्टर करण पटेल को रिप्लेस करेंगे चैतन्य चौधरी।

मुंबई। स्टार प्लस पर एकता कपूर के शो 'ये है मोहब्बतें' में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं शो के लीड एक्टर रमन भल्ला का किरदार निभा करण पटेल शो छोड़कर जा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर चैतन्य चौधरी करण पटेल को रिप्लेस करेंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि चैतन्य करण पटेल के कैरेक्टर को कैसे टेकओवर करेंगे। सूत्रो के मुताबिक, रमन और अरिजीत के बीच लड़ाई होती है, जिसके बाद रमन चट्टान से गिर जाएगा, लेकिन वो मरेगा नहीं. इसके बाद रमन की प्लास्टिक सर्जरी कराई जाएगी। प्लास्टिक सर्जरी के बाद जो चेहरा सामने आएगा वो चैतन्य चौधरी का होगा।  इस तरह से चैतन्य चौधरी को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

वही कारण पटेल ने शो छोड़ने पर कहा कि बता दें कि ‘सभी अच्छी चीजें समाप्त हो जाती हैं। ये है मोहब्बतें शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और मुझे रमन भल्ला बनाने के लिए मैं एकता कपूर का शुक्रगुजार हूं’।  करण रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। खतरों के खिलाड़ी के लिए करण ने अपनी फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com