ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
टोल प्लाजा पर खड़े एक ट्रक से टकराई कार। मौके पर पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल।

ग्वालियर। पुष्यगिरी तीर्थ से लौट रहे दंपत्ति की कार एक ट्रक मे टकराई जिससे पति गंभीर रूप से घायल, वही पत्नी कि मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, उद्योगपति और ग्वालियर चैंबर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल जैन संत मुनिश्री प्रसन्नसागर जी के जन्मोत्सव पर पुष्यगिरी तीर्थ गए थे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वह बुधवार रात 8 बजे देवास से ग्वालियर के लिए निकले। प्रशांत के साथ उनका ड्राइवर भी था, लेकिन उन्होंने उसे अन्य गाड़ी में भेज दिया और कार खुद चलाते हुए ग्वालियर के लिए निकले थे। देर रात ब्यावरा - बीनागंज के बीच टोल प्लाजा पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि पत्नी रेणु की मौके पर ही मौत हो गई। प्रशांत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशांत फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के साले हैं। इस घटना ग्वालियर के व्यापार जगत में शोक की लहर है। 

चांचौड़ा थाना प्रभारी राम शर्मा ने बताया कि- गाड़ी रफ्तार में थी। साथ ही दोनों ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था। जैसे ही गाड़ी टकराई तो एयरबैग भी नहीं खुले।

Advertisment
 
प्रधान संपादक उप संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी सुलेखा सिंगोरिय डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com