ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली पहले चरण के लोक सभा चुनाव मे कहीं कम तो कहीं ज्यादा मतदान                बुरहानपुर : दोस्त को बचाने में दूसरा बच्चा भी डैम में डूबा दोनों की मौत |                इंदौर : 11वीं के छात्र की बाइक कार से टकराई थी, पिता के डर से जहर खाकर दी जान |                मंदसौर : नारकोटिक्स विंग इंस्पेक्टर संजीव सिंह का शव बायपास पर कार में मिला |                बैतूल : पत्नी ने मैसेज कर कहा मैं सुसाइड कर लूंगी, तो पति ने ही लगा ली फांसी |                रीवा : कंपनी के 17 लाख रु. गबन किए तो युवक को बनाया बंधक |                मैहर : इलेक्ट्रानिक शॉप में स्टेट टैक्स एईबी की दबिश, दस्तावेज़ खंगाले |                  
दो बदमाशो ने कार मे बैठे प्रॉपर्टी डीलर और महिला को अगवा करके की लूट।

भोपाल। गुरुवार को हुई एक बारदात के दौरान गाड़ी मे बैठे महिला पुरूष को बदमाशो ने उन्ही कि कार मे किया अगवा। ऑरा माँल के सामने अपनी कार मे बैठकर प्रॉपर्टी डीलर अपनी महिला दोस्त के साथ समोसे खा रहे थे। तभी दो बदमाश कार के गेट खोलकर पीछे कि सीट कर बैठे और चाकू के दम पर युवक को कार चलाने का कहा।

एसडीओपी अनिल त्रिपाठी ने बताया कि- लालघाटी निवासी रामेंद्र सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। गुरुवार रात 10 बजे रामेंद्र अपने साथ काम करने वाले दोस्त के शाहपुरा स्थित घर पहुंचा था। जहां दोस्त घर पर नहीं मिला तो वह दोस्त की पत्नी अपनी भाभी के साथ ऑरा माँल पहुँच गया और दोस्त को भी वही आने को कह दिया। रामेंद्र ने करीब सवा दस बजे ऑरा माँल के सामने कार रोक दी और दोनों समोसे खाने लगे। उस वक्त तेज़ बारिश भी हो रही थी। तभी कार के पीछे के दरवारे खोलकर दो बदमाश अंदर बैठे और कट्टे के दम पर दोनों को धमकाया। और रामेंद्र को कार बढ़ाने को कहा। शाहपुरा, बावड़ियाकला, आईएसबीटी, पुलिस कंट्रोल रूम, तलैया होते हुए बदमाश उन्हे कैंसर अस्पताल के पास ले गए। जहां मारपीट कर 28 हजार रूपय व महिला से सारे जेवर ले लिए। इससे पहले बदमाशो मे रामेंद्र से 2 लाख रूपय मांगे थे, नही होने पर मोबाइल ले लिया और जाते-जाते कहा कि कल इसी मोबाइल का फोन करके पूछ लेना, 2 लाख रुपय कहा लेकर आना हैं। दोनों मे शाहपुरा थाने ने पहुँच कर पुलिस को सारा वाकया बताया और दोनों अज्ञात बदमाशो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एसडीओपी ने कहा, फिलहाल अज्ञात के खिलाफ अपहरण और लूट का मामला दर्ज कर लिया गया हैं। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशो कि तलाश की जा रही हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com