ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
लिव-इन रिलेशन मे रह रहे युवक ने किया युवकी के साथ शारीरिक शोषण।

भोपाल। शादी के नाम किया साथ रहते के लिए तैयार। आठ महीने से लिव-इन-रिलेशन में रह रहे युवक ने युवकी के साथ की मारपीट कर उसका मोबाइल तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची डायल-100 ने युवती को बचाया और आरोपी को पकड़कर थाने पहुंचाया।

एजेके पुलिस के मुताबिक मूलत: होशंगाबाद की रहने वाली 25 वर्षीय युवती भोपाल से नर्सिंग का कोर्स कर रही थी। कोर्स पूरा होने के बाद उसने एक प्राइवेट अस्पताल में नौकरी करनी शुरू कर दी। कुछ समय पहले हबीबगंज इलाके के एक हुक्का लाउंज में उसकी मुलाकात अनिल जोशी से हुई थी। जल्दी ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। 

पिछले साल नवंबर 2018 में अनिल ने युवती को बताया कि उसने ऐशबाग इलाके में एक किराए का मकान लिया है, जहां दोनों साथ रह सकते हैं। युवती उसके साथ रहने के लिए तैयार हो गई। इस दौरान अनिल ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया। वह युवती के वेतन से ही अपना खर्चा चलाता था। कुछ समय बाद उसने युवती के होशंगाबाद आने-जाने पर रोक लगानी शुरू कर दी। वह दोस्तों से भी बातचीत नहीं करने देता था। 

परेशान होकर चार दिन पहले युवती बिना बताए अपने घर होशंगाबाद चली गई थी। शनिवार को वापस लौटी तो भाजपा कार्यालय के पास अनिल उसके साथ मारपीट करने लगा। ऐशबाग पहुंचकर युवती अपना सामान समेट रही थी तभी अनिल भी पहुंच गया और उसे जाने से रोकने लगा। युवती जब नहीं मानी तो उसने मारपीट की और मोबाइल तोड़ दिया। युवती किसी तरह बाहर निकली और डायल 100 को फोन लगाया। पुलिस दोनों को एजेके थाने लेकर पहुंची, जहां पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी अनिल के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और एससीएसटी एक्ट तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com