ब्रेकिंग न्यूज़ नई दिल्ली। प्रधानमंत्री इमरान खान बब्वर शेर है : नवजोत सिंह सिद्धू।                भोपाल। अयोध्या मामले के फैसले के बाद दिग्विजय के टवीट पर बड़ा विवाद।                शाहजहानाबाद। चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।                मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                  
लिव-इन मे रह रहे अरजान और श्रेयांशी ने कि पीयूष जैन कि सिर पर लकड़ी मारकर की हत्या।

भोपाल। गर्ल्सफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के संग मिलकर की अपने  पुराने बॉयफ्रेंड की हत्या। सागर के एक बड़े सर्राफा कारोबारी के बेटे पीयूष जैन की सिर पर भारी लकड़ी से बार कर हत्या का मामला सामने आया हैं।

जानकारी के मुताबिक  20 वर्षीय पीयूष जैन और 19 वर्षीय श्रेयांशी पिछले चार साल से दोस्त थे। श्रेयांशी पांडे बरियाघाट, सागर की रहने वाली हैं। श्रेयांशी पिछले पाँच महीने से अशोका गार्डन के प्रगति नगर स्थित नवाब कॉलोनी मे अरजान खान के साथ लिव-इन मे रह रही हैं। पीयूष शनिवार सुबह भोपाल आया, श्रेयांशी से बात हुई और वह दोपहर डेढ़ बजे उनके कमरे पर पहुंचा। दोनों घूमने गए। शाम को श्रेयांशी, पीयूष अरजान और उसका दोस्त सद्दाम, सद्दाम की गर्लफ्रेंड साथ मे बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच पीयूष ने श्रेयांशी से कहा की मैं यहाँ यह देखने आया था कि किस लड़के के लिए तूने मुझे छोड़ दिया। पीयूष ने गली गलौच करना शुरू कर दिया। जिसके कारण पीयूष और अरजान मे बहस हुई और अरजान ने पीयूष के सिर पर मोती लकड़ी से हमला कर दिया। अपनी गलती छिपान के लिए पीयूष को देर रात 2:30 बजे पीयूष को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां बताया कि सीढ़ियो से गिर कर बेहोश हो गया हैं। वही, मकान मालिक ने संदिग्ध गतिविधियो देखकर मकान खाली करने को बोल दिया था, जो कि सद्दाम के नाम पर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने अरजान और श्रेयांशी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं। हालांकि दोनों अभी भी हत्या करने से लगातार इंकार कर रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस इसमे सद्दाम को सह आरोपी बनाएँगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com