ब्रेकिंग न्यूज़ गुजरात : ट्रक और कार की भिड़ंत में 10 लोगों की मौत |                हैदराबाद : ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दो किमी तक घसीटा, बाइकर ने ट्रक से लटककर बचाई जान |                 महू : पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से झुलसे तीन मजदूरों में से एक की मौत |                शिवपुरी : जमीन बेचने से नाराज दो बेटों ने मिलकर पिता की हत्या कर शव खंडहर में फेंका |                सतना : पत्नी के सामने चाकू से कर दी युवक की हत्या |                भिंड : प्रदेश के हाइवे पर यूपी के कलेक्टर का ‘बैरियर’ नया पुल बनने तक ट्रैफिक बंद |                रायसेन : एसडीएम की कार के ड्राइवर ने ऑटो में मारा कट, एक की मौत, सात लोग घायल |                भोपाल : 10वीं की छात्रा को 49 दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म करने वाला स्कूल वैन चालक गिरफ्तार |                  
लिव-इन मे रह रहे अरजान और श्रेयांशी ने कि पीयूष जैन कि सिर पर लकड़ी मारकर की हत्या।

भोपाल। गर्ल्सफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड के संग मिलकर की अपने  पुराने बॉयफ्रेंड की हत्या। सागर के एक बड़े सर्राफा कारोबारी के बेटे पीयूष जैन की सिर पर भारी लकड़ी से बार कर हत्या का मामला सामने आया हैं।

जानकारी के मुताबिक  20 वर्षीय पीयूष जैन और 19 वर्षीय श्रेयांशी पिछले चार साल से दोस्त थे। श्रेयांशी पांडे बरियाघाट, सागर की रहने वाली हैं। श्रेयांशी पिछले पाँच महीने से अशोका गार्डन के प्रगति नगर स्थित नवाब कॉलोनी मे अरजान खान के साथ लिव-इन मे रह रही हैं। पीयूष शनिवार सुबह भोपाल आया, श्रेयांशी से बात हुई और वह दोपहर डेढ़ बजे उनके कमरे पर पहुंचा। दोनों घूमने गए। शाम को श्रेयांशी, पीयूष अरजान और उसका दोस्त सद्दाम, सद्दाम की गर्लफ्रेंड साथ मे बैठकर शराब पी रहे थे। इसी बीच पीयूष ने श्रेयांशी से कहा की मैं यहाँ यह देखने आया था कि किस लड़के के लिए तूने मुझे छोड़ दिया। पीयूष ने गली गलौच करना शुरू कर दिया। जिसके कारण पीयूष और अरजान मे बहस हुई और अरजान ने पीयूष के सिर पर मोती लकड़ी से हमला कर दिया। अपनी गलती छिपान के लिए पीयूष को देर रात 2:30 बजे पीयूष को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां बताया कि सीढ़ियो से गिर कर बेहोश हो गया हैं। वही, मकान मालिक ने संदिग्ध गतिविधियो देखकर मकान खाली करने को बोल दिया था, जो कि सद्दाम के नाम पर लिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने अरजान और श्रेयांशी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं। हालांकि दोनों अभी भी हत्या करने से लगातार इंकार कर रहे हैं। बताया जा रहा हैं कि पुलिस इसमे सद्दाम को सह आरोपी बनाएँगी।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com