ब्रेकिंग न्यूज़ बीजेपी में सिंधिया की एंट्री से नाराजगी, पार्टी के बड़े नेता प्रभात झा हुए खफा                निर्भया का दोषी पवन पहुंचा कोर्ट, कहा- मुझे पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ दर्ज हो केस                महाराष्ट्र। बुलढाणा के सरकारी स्कूल की छात्रा बनी एक दिन कि डीएम।                  
डंपर के अचानक मुड़ने से कार टकराई, एक की मौके पर मौत, दो घायल।

भोपाल। रविवार देर रात को तेज़ रफ्तार मे आ रही कार टर्न करते हुए डंपर मे जाकर भिड़ी। एक कि हुई मौत वही दो युवको को गंभीर हालत मे अस्पताल रैफर किया गया।  

रविवार रात को करीब साढ़े दस बजे जुनी इंदौर निवासी 30 वर्षीय हितेश गंगवानी जो कि एक चॉकलेट कारोबारी थे। एसआई सुरेश कालभोर ने बताया कि हितेश अपने दोस्त मयूर मोरवानी साथ के भोपाल आए थे। यहाँ विदिशा निवासी पुराना दोस्त नीरज मिला। मयूर कि कार मे दोनों नीरज को छोड़ने विदिशा जा रहे थे। कार हितेश चला रहा था। विदिशा रोड पर चौकसे ढाबा के सामने एक डंपर ने अचानक ने टर्न ले लिया। कार तेज़ रफ्तार मे होने के कारण कंट्रोल नहीं हुई और डंपर हिस्से से जा टकराई । तीनों को निजी अस्पताल मे पहुंचाया गया जहां हितेश को मृत घोषित कर, नीरज और मयूर का इलाज जारी किया गया। अस्पताल से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर डंपर के ड्राइवर को खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com