ब्रेकिंग न्यूज़ रायगढ़। 5 वर्षीया बच्ची से दुष्कर्म करने वाले मुंह बोले मामा को 10 साल की सजा                पेरिस। ‘टेम्पररी’ को निकालने में 70 साल लग गए, समझ नहीं आया कि हंसें या रोएं : प्रधानमंत्री मोदी                नई दिल्ली। मोदी को हमेशा बुरा कहना गलत, मुद्दों के आधार पर आकलन करें : कांग्रेस नेता सिंघवी।                मथुरा / जन्माष्टमी का जिम्मा निजी कंपनी को, श्रीकृष्ण का अभिषेक राजस्थानी गाय के दूध-घी से होगा                  
संपदा संचालनालय के क्लर्क ने फर्जी 28 मकान आवंटित कर पैसे ऐंठे।

भोपाल। फर्जी तरीके से संपदा संचालनालय के क्लर्क राहुल खरते ने मकान आवंटित कर लोगो से मोती रकम ऐंठी। गड़बड़ी सामने आने पर संपदा अधिकारी ने लिखित मे पुलिस मे शिकायत की। जब संपदा अधिकारी की नजर फर्जी जावक नंबरों पर पड़ी तो उन्होने खुद जांच कर एफआईआर दर्ज कराने के लिए शिकायत जहांगीराबाद पुलिस से करवाई थी। 
टीआई वीरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि इस संबंध में संपदा संचालनालय की ओर से लिखित शिकायत मिली थी। इसमें बताया गया था कि 18 जुलाई 2018 से अब तक फर्जी जावक नंबर से 25 कर्मचारियों को सरकारी मकान का आवंटन किया गया है। जी व एच टाइप के ये मकान तृतीय श्रेणी वर्ग के कर्मचारियों को आवंटित किए गए थे। संपदा अधिकारी मुकुल गुप्ता ने इस गड़बड़ी की जांच की। पता चला कि ये गड़बड़ी संपदा संचालनालय के क्लर्क राहुल खरते के समय में की गई है। इस आधार पर पुलिस ने राहुल के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी क्लर्क की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com