ब्रेकिंग न्यूज़ मप्र / राज्य सरकार ने वैट 5% बढ़ाया, भोपाल में आज से पेट्रोल 2.91 रु. और इंदौर में 3.26 रुपए महंगा                इंदौर। मैं किसी श्वेता को नहीं पहचानता, सबके नाम उजागर होने चाहिए : पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह                भोपाल। हनी ट्रेप महिलाओ ने किए कई बड़े खुलासे, पुलिस पर बना दवाब।                पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगो का मूड बदल सकती हैं : शरद पवार।                महाराष्ट्र। हमें शिवसेना को डिप्टी सीएम का पद देने में कोई दिक्कत नहीं : मुख्यमंत्री फडणवीस।                  
महिला से रास्ता पूछने के बहाने बदमाश ने हाथ से छीना मोबाइल।

भोपाल। पता पूछने के बहाने एक युवक ने हनुमानगंज इलाके में पैदल घर लौट रही एक महिला के हाथ से मोबाइल फोन छीन लिया। महिला ने हिम्मत दिखाते हुए उसका हाथ पकड़ लिया, लेकिन वह छुड़ाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक कारगिल कॉलोनी, छोला रोड निवासी कलाबाई कुशवाह (45) घरों में काम करती है। मंगलवार शाम 7 बजे वे काम करने के बाद पैदल घर लौट रही थीं। शांति नगर स्थित भोलेनाथ मंदिर के पास रास्ते में एक युवक ने पता पूछने के बहाने उन्हें रोक लिया। वे कुछ समझ पातीं इससे पहले ही युवक ने उनके हाथ पर झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीन लिया और भागने लगा। उन्होंने उसे पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ छुड़ाकर भाग गया। बाद में कला बाई ने थाने जाकर लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई। कला बाई ने पुलिस को बताया कि बदमाश काले रंग की शर्ट पहने था। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक सहायक-संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी राकेश शर्मा डॉ मीनू पांडे
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com