ब्रेकिंग न्यूज़ भोपाल : शराब ठेकेदार के आदमियों ने सुनार पिता-पुत्र को रोककर की मारपीट |                टीकमगढ़ : गैस रिफिलिंग करते समय कार में लगी आग, मौके से भागा युवक |                बैतूल : हादसे में लोगों को बचाने आए ग्रामीणों को टवेरा ने कुचला, दो की मौत |                महिदपुर : डूब रहे किशोर को बचाने बुआ और चाची भी कूदीं, तीनों की मौत |                दतिया : उधारी के रुपए लेने मंडी जा रहे दो सगे भाइयों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत |                  
एक घंटे कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान इतवारा के दो मोहल्ले से 7 महिला, 24 पुरुषो को मादक पदार्थ रखने के आरोप मे किया गिरफ्तार।

भोपाल। इतवारा के दो मोहल्लो मे एक घंटे कि चली सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान पुलिस ने 7 महिला, 24 पुरुषो को मादक पदार्थ रखने के आरोप मे किया गिरफ्तार। इतवारा के इन दो मोहल्लो मे से मादक  पदार्थ बेचे जाने कि सूचना पुसिल को काफी समय से मिल रही थी। इस कार्रवाई की प्लानिंग पुलिस दो दिन पहले से कर रही थी। आईजी योगेश देशमुख, डीआईजी इरशाद वली के अलावा दबिश का स्ट्राइकिंग और लॉ एंड ऑर्डर प्लान केवल पाँच अफसरो को पता था। इस दबिश के दौरान पुलिस की 40 अलग-अलग टीमों ने 21 किलो ग्राम गाँजा, 900 ग्राम चरस, छह पेटी देशी शराब और 11 लाख 83 हजार 410 रूपय जब्त किए गए। यह मादक पदार्थ मे घर छुपाकर रखा गया था। पहले से तैयार प्लान के तहत शहर के चुनिन्दा 250 पुलिसकर्मियो को पुलिस कंट्रोल रूम मे बुलाया गया। दबिश कब और कहाँ देनी हैं, उन्हे ये पता नहीं था। रात करीब ढाई बजे पुलिसकर्मी कंट्रोल रूम पहुंचे। यहाँ चार सिक्स व्हीलर और 25 फॉर व्हीलर पहले से तैयार थे। तय नामो के आधार पर पुलिसकर्मियो को उनके टास्क बता दिए गए। प्लान लीक न ही इसलिए सभी के मोबाइल फोन कंट्रोल रूम मे जमा करवा लिए गए थे। रात के 3:30 बजे तय मकानो पर एक साथ दस्तक दी। दरवाजे खुलते ही टीम ने सर्चिंग शुरू कर दी। दबिश समय 3:30 इसलिए चुना गया क्योकि तब सभी गहरी नींद मे होते हैं। परिवार के सदस्य कुछ समझ पाते इससे पहले ही टीम ने गाँजा, चरस, शराब बटोरनी शुरू कर दी। 

Advertisment
 
प्रधान संपादक समाचार संपादक
सैफु द्घीन सैफी डॉ मीनू पाण्ड्य
Copyright © 2016-17 LOKJUNG.com              Service and private policy              Email : lokjung.saify@gmail.com